Ishq Ma Havey Risk Chhattisgarhi Upcoming Movie, Star Cast, Videos,Songs

Mann Qureshi and Anikriti Chauhan together again in Ishq Maa Havay Risk Name of the film – Ishq Ma Havey Risk
Director- Aalekh Chaudhary
Cinematography – Toran Rajput
Music – Sunil Soni
Choreographer- Nishant Upadhyay
Editing – Manish Manikpuri
Artists – Mana Qureshi, Anikriti Chauhan, Dilesh Sahu, Hemlal Kaushal, Sanjay Batra, Rajneesh Jhanjhi, Kranti Dixit, Upasana Vaishnav, Sangeeta Nishad, Nishant Upadhyay, Pushpanjali Sharma, Usha Vishwarma, Manisha Verma, Hema Shukla, Pooja Dewangan, Divya Yadav, Pragya Vishwakarma, Shailesh Sao, Vinay Ambastha.

News & Updates

मन कुरैशी और अनिकृति चौहान ‘इश्क म हवय रिस्क’ में फिर एक साथ फिल्म का नाम- इश्क म हवय रिस्क निर्देशक- आलेख चौधरी छायांकन- तोरण राजपूत संगीत- सुनील सोनी कोरियोग्राफर- निशांत उपाध्याय संपादन- मनीष मानिकपुरी कलाकार- मन कुरैशी, अनिकृति चौहान, दिलेश साहू, हेमलाल कौशल, संजय बत्रा, रजनीश झांझी, क्रांति दीक्षित, उपासना वैष्णव, संगीता निषाद, निशांत उपाध्याय, पुष्पांजलि शर्मा, उषा विश्कर्मा, मनीषा वर्मा, हेमा शुक्ला, पूजा देवांगन, दिव्या यादव, प्रज्ञा विश्कर्मा, शैलेश साव, विनय अम्बष्ट। फीचर डेस्क रायपुर। छालीवुड में आज की सुपरहिट जोड़ी माने जाने वाली मन कुरैशी और अनिकृति चौहान इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘इश्क म हवय रिस्क’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग अंबिकापुर की हसीन वादियों में की जा रही है। हंस झन पगली फंस जबे की अपार सफलता के बाद तो मन और अन्नी के पास फिल्मों की लंबी कतार होगी इस बात का अंदाजा तो शुरू से था और हुआ भी ऐसा ही। अनिकृति चौहान से ज्यादा मन कुरैशी के फिल्मों की सूची और भी लम्बी है। बहरहाल ‘इश्क म हवय रिस्क’ की बात करें तो इस फिल्म से एक डायरेक्टर के रूप में अखिलेश चौधरी भी डेब्यू कर रहे है। आलेख चौधरी को फिल्म का काफी लंबा अनुभव है वे छत्तीसगढ़ के सिल्वर जुबली निर्देशक कहे जाने वाले सतीश जैन के साथ कई फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम की बारिकी सीखें हैं। आलेख चौधरी सतीश जैन को ही अपना गुरू मानते है।

Photo Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Bandhan Preet Ke Chhattisgarhi Movie Details, Star Cast, Videos, Songs

Bandhan Preet Ke

CG MOVIE : BANDHAN PREET KE बंधन प्रीत के

CAST – K. Murali Achary, Poonam Mishra, Riyaz Khan,Mahira Khan, Dharmendra Chaubey, Lalit Upadhyay, Vinay Ambastha, Pushpendra Singh, Suresh Gondaale, Dharmendra Ahirwaar, Tapendra Raule Thapa, Upasana Vaishnav, Sarla Sen, Pragya vishwakarma
Director-Dharmendra Chaubey
Producer- K. Murali Rao Achary & K. Swapna
Co. Producer- Moripalli Devanand
Story- Abdul Latif
Screenplay & Dialogue-Dharmendra Chaubey
Music-Lukesh Thakur
Singer-Anurag Sharma, Alka Chandrakar
Lyricist- jyoti Thakur
Makeup-Radhe Yadav
Action-Sanju Yadav(Bhilai) Deepu(Odisha)
Art-Kamlesh Ahirwaar
Production Manager-Tapendra Raule (Thapa)
Camera-Pawan Reddy
DI & Postproduction- Abhishek Movies World
Editor – Narayan Yadav (Abhishek Movies World)
Audiography – Dipti Ranjan Sahoo (Abhishek Movies World)
Trailer- Shubham Biswas
Vfx- Nitesh Jha
Graphics- Mandal Graphics

News and Updates

अत्याचारों के खिलाफ संघर्ष की कहानी: बंधन प्रीत के

छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म बंधन प्रीत 7 दिसंबर को होगी रिलीज, थियेटरों में उमड़ रही लोगों की भीड़

वैभव शिव पाण्डेय : स्वाति फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्मित छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म बंधन प्रीत के 7 दिसंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। बता दें कि थियेटरों में बहुत लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

फिल्म की प्रशंसा करते हुए छत्तीसगढ़ फिल्म बोर्ड निगम के अध्यक्ष राकेश अवस्थी, फिल्म के डारेक्टर धर्मेंद चौबे और पूनम त्रिपाठी ने बताया की फिल्म को दर्शकों को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, तो वहीं फिल्म को देखने की अपील भी की।

आपको बता दें की फिल्म का निर्देशन किया है धमेंद्र चौबे और के. मुरली आचार्य ने, फिल्म अत्याचारों के खिलाफ संघर्ष की कहानी को दर्शकों के बीच लेकर आई है। भरपूर एक्शन, हास्य और मनमोहक गीतों के साथ कलाकारों की खूबसूरत अदाकारी दर्शकों को आकर्षित कर रही है।

Bandhan Preet Ke

Bandhan Preet Ke Photo Gallery

WhatsApp chat