जल्द आएगा छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग ‘भूल गया मैं तो…’

पूरे देश और प्रदेश में इन दिनों कोरोना संक्रमण के चलते फिल्मों की शूटिंग पिछले करीब 6 महीने से लगातार रूका हुआ है। लेकिन अब धीरे-धीरे इन्हें गाइड लाइन का पालन करते हुए शूटिंग की अनुमति मिल गई है। वहीं शूटिंग की अनुमति मिलते ही अब कुछ फिल्मों और शार्ट फिल्मों का निर्माण शुरू हो गया है। लेकिन इस बीच लगातार यू-ट्यूब चैनल पर वीडियो सांग और एलबम सामने आने लगे हैं।
इसके अलावा खासकर, त्यौहार और पर्व के समय तो छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग की बहार ही आ गई थी। तीजा और राखी त्यौहार पर दर्जनभर से ज्यादा वीडियो सांग सामने आए हैं, जिन्हें दर्शकों का रिस्पांस भी काफी अच्छा मिला है। खैर, अब जल्द ही एक और वीडियो सांग भूल गया मैं तो आपके सामने आने वाला है। फिलहाल इसके रिलीज डेट की कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि ये बहुत ही जल्द आपके सामने होगा। ये वीडियो गीत एसके प्रोडक्शन बिलासपुर की प्रस्तुति है। भूल गया मैं तो सांग में प्रिंस जैन और माही यादव अपनी अदाकारी दिखाएंगे। सांग के गायक और संगीतकार आशीष किशोरिया हैं।

आने वाला है सतरंगी रे…
कामना फिल्मस् के बैनरतले बनने वाले एक और छत्तीसगढ़ी एलबम जियरा जराये सतरंगी रे… भी बहुत जल्द आपके सामने होगी। इस वीडियो सांग में गौरव एक बार फिर धमाल मचाने वाले हैं। इससे पहले गौरव की दीवाना, मोर निंदिया जैसे वीडियो सांग सामने आए हैं, जिसमें उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया है। वहीं उनका एक और वीडियो सांग प्यार होगे रे भी बहुत जल्द आने वाला है। कामना फिल्म के बैनरतले बने इस वीडियो सांग के निर्माता दरश विश्वकर्मा, निर्देशक सुनील सागर और कलाकार में गौरव के साथ नायिका हेमा शुक्ला हैं। निर्देशक सुनील सागर का कहना है कि कोरोना संक्रमण के दौर में फिल्म बनाना संभव नहीं, इसलिए एलबम के माध्यम से अपनी कल्पना को छोटे पर्दे पर उकेरने की छोटी सी कोशिश कर रहे हैं।

WhatsApp chat