Ye Kaisa Aya Khauf – Chhattisgarhi Rap Song


Song :- Ye Kaisa Aya Khauf
Director :- Deepak Aditya
Rapper :- Emcee Edd
Producer Bhupendra Sonkar
Introducing :- Bhojraj Patel
Artist :- Roshan Shriwas, Paheli Chauhan, Dinu Shriwas
Dop :- Bhupendra Sonkar
Editing :- Neeshu Patel (Npg Films Korba)
Production Designer :- Dinu Shriwas
Production Manager :- Karan Chhatri
Special Thanks :- Pln lucky (smart cinema),Dilip Nampalliwar (p.r.o Chholywood)

Photo Gellery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

आखिर लॉकडाउन में कैसे गुजर रहे हैं सेल्फी बेबो के तीन त्रिदेव के दिन… जानें तो…

CGFilm – 23 मार्च से पूरे देश में जारी आखिर लॉकडाउन को अब 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। इसके चलते प्राय: सभी लोग अपने-अपने घरों में हैं। और घर में रहकर खुद के साथ-साथ औरों को भी प्रेरित कर रहे हैं कि आप भी घरों में रहिए और सुरक्षित रहिए। वहीं लॉकडाउन और कोरोना वायरस को लेकर छॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी फिलहाल रोक दी गई है। इसी बीच निर्माता, निर्देशक और फिल्म कलाकार जरूरतमंदों की मदद करने में जुटे हुए हैं। वहीं मार्च महीने में ही छत्तीसगढ़ी फिल्म सेल्फी बेबो की शूटिंग शुरू हुई थी, जिसे लॉकडाउन के चलते स्थगित कर दिया गया है। तो आइए जानते हैं कि सेल्फी बेबो में अभिनय कर रहे तीन त्रिदेव यानी रोशन श्रीवास, आशीष व दिनु श्रीवास आखिर कर क्या रहे हैं…?

खबर आ रही है कि दीपक आदित्य के निर्देशन में बन रही पहली हॉरर कॉमेडी छत्तीसगढ़ी फिल्म सेल्फी बेबो लॉकडाउन के चलते तीनों नायक इन दिनों घरों में रहकर अपना समय बिता रहे हैं। निर्देशक दीपक के मुताबिक, फिल्म के तीनों हीरो रोशन श्रीवास, आशीष व दिनु श्रीवास अपने—अपने कैरेक्टर पर बहुत मेहनत कर रहे। फि़लहाल लॉक डाउन के चलते आगामी शैडूल्ड के लिए अपने—अपने करेक्टर को लेकर घर पर ही रिहर्सल व कड़ी मेहनत कर अपनी एक्टिंग में बेहतर निखार लाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। प्रैक्टिस का वीडिओ बनाकर अपने यंग कप्तान निर्देशक दीपक की बराबर टिप्स भी ले रहे हैं। डायरेक्टर दीपक का कहना है कि जैसे ही स्थितियां सामान्य होगी, शासन के दिशा—निर्देशों का पालन कर जल्द शूटिंग फ्लोर में ले जाना चाहेंगे।

Chhollywood Acter Roshan Shrivas, Aashish kujur And Dinu Shrivas

WhatsApp chat