Pahali Najar Ke Maya – Chhattisgarhi Film, Starcast, Trailer, Song , Lyrics,

Pahali Najar Ke Maya – Chhattisgarhi Film

CG Film – Pahali Najar Ke Maya
Star Cast – Ashraf Ali , Anikriti Chauhan
Director – Bhupendra Chandaniya,
Producer – Alok Swanakar

Photo Gallery

News & Updates

लीक से हटकर कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी : अशरफ अली

इस साल की पहली फिल्म पहली नजर के प्यार का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। इस अवसर पर छॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक सतीश जैन भी उपस्थित थे। इस फिल्म में मुख्य कलाकार होंगे अशरफ अली और अनिकृति चौहान। फिल्म के निर्माता आलोक स्वर्णकार (स्वर्ण फिल्म्स) और निर्देशक भूपेंद्र चंदनिया जी हैं। फिल्म को एक साथ छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी दोनों ही भाषाओं में बनाया जाएगा।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

होली की धूम मचाने डॉ. अजय सहाय के फिल्म सिटी में जुटे कलाकार… नाच-गानों पर हुई जमकर मस्ती…

स्मार्ट सिनेमा का छॉलीवूड होली मिलन समारोह, छॉलीवूड के कलाकारों ने होली की बधाईयाँ छत्तीसगढ़वासियो को दी हैं।

CGFilm – रंगों के त्यौहार होली को अब कुछ ही दिन शेष हैं। लिहाजा, हर तरफ होली की खुमारी चढऩे लगी है, और इस खुमारी की शुरूआत छत्तीसगढ़ में फिल्म इंडस्ट्री व छॉलीवुड परिवार ने कर दी है। जी हां, आज यानी 6 मार्च, शुक्रवार को होली की धूम मचाने डॉ. अजय सहाय के फिल्म सिटी में छत्तीसगढ़ी कलाकारों ने जमकर होली मनाई। आपको बता दें कि रंगों के इस त्यौहार का आयोजन स्मार्ट सिनेमा पत्रिका की ओर से किया गया था।

होली मिलन कार्यक्रम होली के रंग, छॉलीवड के संग के आयोजिक पीएलएन लकी ने बताया कि छत्तीसगढ़ी सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़े लोग एक साथ मिलकर होली की शुभकामनाएं एक-दूसरे को दे सके, इसलिए इस होली मिलन समारोह का आयोजन जोरा स्थित डॉ. अजय सहाय फिल्म सिटी में बीते वर्ष की भांति इस वर्ष भी किया गया है, जिसमें सभी गाने-बजाने, नाचे-गाने के साथ रंगों के त्यौहार होली मना रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि होली की धूम मचाने डॉ. अजय सहाय के फिल्म सिटी में होली मिलन समारोह में शिरकत करने छॉलीवुड के कई अभिनेता, अभिनेत्रियों समेत फिल्म से जुड़े अन्य कलाकार भी पहुंचे थे। वहीं निर्माता-निर्देशकों ने भी होली मिलन कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

होली मिलन कार्यक्रम में चांदनी पारख, अजय त्रिपाठी, सतीश जैन, संतोष जैन, लक्की रंगसाही, मनोज वर्मा, क्षमानिधि मिश्रा, राजेश अवस्थी, पुष्पेन्द्र सिंह, डॉ. अजय सहाय, क्रांति दीक्षित, अजाज वारसी, दिलेश साहू, रवि साहू, अनुपम वर्मा, उर्वशी साहू, राज साहू, सूरज साहू, भूपेंद्र चंदनिया, फिल्म पीआरओ दिलीप नामपल्लीवार, जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल हुए। होली मिलन कार्यक्रम की शुरूआत दोपहर से ही शुरू हो गई थी, जो देर शाम तक जारी रही।

इसके साथ ही छॉलीवुड से जुड़े सभी कलाकारों ने छत्तीसगढ़वासियों और दर्शकों को होली की शुभकामनाएं भी दी हैं।

Photo Gallery

WhatsApp chat