छत्तीसगढ़ के मशहूर यू-ट्यूबर अमलेश नागेश से CGFilm.in की खास चर्चा

cgfilm.inएकान्त  चौहान (सीजीफिल्म.इन)। मनोरंजन के लगातार बढ़ते साधनों में आज सबसे बड़ा साधन यू-ट्यूब बना हुआ है। इसके जरिए लोग अपनी प्रतिभाएं सामने ला रहे हैं और उससेअच्छी खासी शोहरत भी बटोर रहे हैं। अमलेश नागेश भी एक ऐसी ही प्रतिभा है, जिन्होंने टिकटॉक से शुरूआत कर अपने यू-ट्यूब चैनल पर कई सारे कॉमेडी वीडियो अपलोड किए हैं, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। अमलेश नागेश की हाल ही में छत्तीसगढ़ी फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नहीं…रिलीज हुई है। ये उनकी पहली फिल्म है, यानी इसी फिल्म से उन्होंने डेब्यू किया है

फिल्म रिलीज के मौके पर हुई एक मुलाकात में अमलेश नागेश ने सीजीफिल्म.इन से खास बातचीत करते हुए कहा कि फिल्मों में आना उनके लिए सौभाग्य की बात है। मुझे उम्मीद है कि जिन्होंने भी मुझे यू-ट्यूब पर देखा होगा, वे फिल्म में भी मेरे किरदार को जरूर पसंद करेंगे। अमलेश नागेश से सीजीफिल्म.इन ने डार्लिंग प्यार झुकता नहीं में उनके किरदार पर चर्चा करते हुए कहा कि फिल्म में उन्होंने कॉमेडियन का ही रोल निभाया है।  फिल्म में उनके कॉमेडियन किरदार को दर्शक जरूर पसंद करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है। अमलेश बताते हैं कि उन्होंने टिकटॉक से अपनी शुरूआत 2016-17 में की थी। वे लगातार वीडियो अपने दर्शकों के लिए लाते रहते हैं।
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नहीं, इस शुक्रवार 3 दिसंबर को रिलीज हुई। यह फिल्म छत्तीसगढ़ के 22 से ज्यादा सिनेमाघरों में एक साथ ही रिलीज हुई है। और सभी सभी सिनेमाघरों में इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला। राजधानी के प्रभात टॉकीज में तो पैर रखने तक की जगह नहीं थी, इतनी भीड़ रही।

ये फिल्म प्रणव झा के निर्देशन में बनी है। फिल्म में हंस झन पगली की सुपरहिट जोड़ी मन कुरैशी और अनिकृति चौहान की जोड़ी एक बार परदे पर है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म शुद्ध पारिवारिक फिल्म है, जो हर किसी को पसंद जरूर आएगी। फिल्म के गाने भी काफी अच्छे हैं, जो थियटेर से फिल्म देखकर बाहर निकल रहे कई दर्शकों की जुबान पर थे।  निर्देशक प्रणव झा, दर्शकों की नब्ज पकडऩे में माहिर हैं, तभी तो उन्होंने फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तकड़ा भी लगाया है। फिल्म देख रहे दर्शकों ने फिल्म के कॉमेडी और कॉमेडियन के डॉयलॉग पर भी काफी गौर फरमाया। फिल्म का संगीत पक्ष और गाने दोनों ही काफी अच्छे हैं। कहीं भी ऐसा नहीं लगा कि ये संगीत या गाना जबरदस्ती ठूंसा गया है।