अपनी हर फिल्म को चुनौती मान कर हर किरदार में ढलने की पूरी कोशिश करती हूँ : अभिनेत्री सोनाली सहारे

CGFilm.in | आगामी 2 सितम्बर को रिलीज़ हो रही पी. व्ही. बी. फिल्म के बैनर तले “मया होगे रे” की लीड एक्ट्रेस सोनाली सहारे से बातचीत के कुछ अंश… छत्तीसगढ़ी सिनेमा में अपने शानदार सरल-सहज अभिनय से दर्शको के दिलो में राज करने वाली, अपनी खूबसूरत दिलकश-मुस्कान से सबका मन मोहने वाली खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली सहारे ने अपने फिल्मो की अभिनय यात्रा प्रसिद्व निर्देशक प्रणव झा की फिल्म बी.ए.सेकंड ईयर से प्रारम्भ की, उसके बाद करन खान के साथ ‘ससुराल’ फिल्म में अपने अभिनय का कमाल दिखाया। इंडस्ट्रीज में अपनी एक पहचान बनाई। हमर फॅमिली न.-वन, जोहार छत्तीसगढ़ में जबरदस्त किरदार निभाए ।

सोनाली अपने एल्बम के बारे में बताती हैं कि- अब तक पांच चुनिंदा गाने किये हैं। जिसमें एक दिल को छू लेने वाला गीत” मयारू दौना पान एल्बम ठेट बस्तरिया छत्तीसगढ़िया लुक में बेहतरीन सांग का फिल्मांकन किया गया है, इस गाने को दर्शको का आर्शीवाद भी बहुत मिला। सोनाली अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बताती हैं कि- आगामी 2 सितम्बर को शेखर चौहान के निर्देशन में बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म “मया होगे रे जिसमें सुपर स्टार प्रकाश अवस्थी एवं सेकेंड लीड भूपेश चौहान के साथ अभिनय करती हुई नजर आउंगी, उसके बाद दुल्हन वही जो पिया मन भाए, काली द- फाइनल वर्डिक्ट तही मोर सोना, करम के लेखा, जय शीतला मैया अंगार, दीवाना, ये सभी फिल्में जल्द प्रदर्शित होने को तैयार है ।

एक विशेष बात का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया की पहली फिल्म बी.ए.फर्स्ट ईयर सभी फिल्मो से कुछ हट कर रही है, जिसके किए मेरे पहले गुरु निर्देशक प्रणव झा से बहुत कुछ एक्टिंग की बारीकी सीखने को मिली और आगे भी सभी फिल्मो के निर्देशकों से कुछ न कुछ नया सीखने को मिलते रहा है । सोनाली ने चर्चा के दौरान कहा कि हमेशा आगे सभी गुरुजनोंसे आशीर्वाद प्राप्त होता रहेगा इसी उम्मीद के साथ मेरा फिल्मी सफर जारी रहेगा ।

टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI