छॉलीवुड को मिली एक और एक्ट्रेस….

सृष्टि तिवारी ने किया फिल्म लव लेटर से डेब्यू

लव लेटर


छॉलीवुड को एक और अदाकारा मिल गई है। जी हां, ये एक्ट्रेस है सृष्टि तिवारी। सृष्टि तिवारी ने छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने निर्माता और निर्देशक उत्तम तिवारी की लव लेटर से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की है, वो भी बतौर लीड एक्ट्रेस। सृष्टि ने सीजीफिल्म.इन से चर्चा करते हुए बताया कि ये उनकी पहली फिल्म है और पहली ही फिल्म में छत्तीसगढ़ के सुपरस्टार मन कुरैशी के साथ काम करने का अवसर मिला। उन्होंने आगे बताया कि वे एक्टिंग के क्षेत्र में ही अपना कैरियर बनाना चाहती है।  
फिल्म लव लेटर में मन कुरैशी और सृष्टि तिवारी की जोड़ी आपको जरूर पसंद आएगी। काजल के रोल में सृष्टि तिवारी बिल्कुल फिट रही है। फिल्म में उसकी ऐक्टिग से कहीं भी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि ये उसकी पहली फिल्म है। फिल्म के सारे गाने कर्णप्रिय हैं। जिसे आप थियेटर में देखेंगे तो मजा ही आ जाएगा। गाने का फिल्मांकन और कॉस्टयूम आपको जरूर पसंद आएगा। फिल्म का संगीत बहुत ही जोरदार है, खासकर बैकग्राऊंड म्युजिक। फिल्म के हर के एक सीन में बैकग्राऊंड म्युजिक कहीं भी शोर पैदा नहीं करता है।

फिल्म ” लव लेटर ” –

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म लव लेटर 17 जून राजधानी सहित पूरे प्रदेश के 40 थियेटरों में एक साथ प्रदर्शित हुई। इस फिल्म निर्माता और निर्देशक उत्तम तिवारी हैं। उत्तम तिवारी ने इससे पहले राजा छत्तीसगढिय़ा, राजा छत्तीसगढिय़ा-2, आई लव यू, आई लव यू-2 जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। गौर करने वाली बात यह है की इस फिल्म में संगीत भी उत्तम तिवारीजी ने ही दिया है। इस फिल्म का निर्माण ईरा फिल्म्स एवं माँ फिल्म्स ने साथ मिलकर किया है। यह एक रोमांटिक लव स्टोरी है। इस फिल्म में डांस कोरियोग्राफी निशांत उपाध्याय एवं विलास राउत के द्वारा किया गया है। इस फिल्म का संपादन प्रीति सिंह ने किया है।

सृष्टि तिवारी

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmIn