बीए फर्स्ट ईयर के निर्देशक प्रणव झा जल्द शुरू करेंगे दो फिल्मों की शूटिंग

CGFilm .in बीए फर्स्ट ईयर, बी सेकंड ईयर, बेनाम बादशाह, डार्लिंग प्यार झुकता नहीं जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्देशक प्रणव झा इस साल दो फिल्मों का निर्माण करने जा रहे हैं। ज्ञात हो प्रणव झा निर्देशित फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नहीं ने साल 2021 में धमाल मचाया था। इसी कडी में दो फिल्में  बी ए फाइनल ईयर और टीना टप्पर की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। सुपरस्टार मन कुरेशी और नवोदित अभिनेत्री दीक्षा जैसवाल अभिनीत फिल्म बीए फाइनल ईयर की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

आपको बता दें कि  प्रणव झा के निर्देशन में बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नही पिछले साल 3 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में हंस झन पगली की सुपरहिट जोड़ी मन कुरैशी और अनिकृति चौहान को दर्शकों ने एक बार फिर पसंद किया। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। फिल्म के गाने भी काफी अच्छे हैं, जो थियटेर से फिल्म देखकर बाहर निकल रहे कई दर्शकों की जुबान पर थे।

फिल्म की कहानी:-


फिल्म का फर्स्ट हॉफ कॉलेज लाइफ के इर्द-गिर्द ज्यादातर घूमता रहता है। जो काफी इंटरटेनिंग है। असली कहानी तो सेकेंड हॉफ में सामने आती है और फिर शुरू होता है दो दोस्तों की कहानी से। फिल्म में छत्तीसगढ़ के फेमस यू-ट्यूब स्टार अमलेश नागेश की कॉमेडी आपको देखने को मिलेगी। वैसे अमलेश नागेश ने अपनी एंट्री को काफी मजेदार बनाने की कोशिश की, जिसमें वो कामयाब भी हुए। निर्देशक प्रणव झा, दर्शकों की नब्ज पकडऩे में माहिर हैं, तभी तो उन्होंने फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का भी लगाया है। फिल्म देख रहे दर्शकों ने फिल्म के कॉमेडी और कॉमेडियन के डॉयलॉग पर भी काफी गौर फरमाया।

टीप:-

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की… Cgfilm.in

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI