छत्तीसगढ़ी फिल्म गीत (एक प्रेम कथा) की शूटिंग शुरू…

छत्तीसगढ़ में लंबे समय बाद एक बार फिर धीरे-धीरे छत्तीसगढ़ी फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रही है। इससे कलाकार काफी उत्साहित हैं। वैसे भी कोरोना संक्रमण के चलते पिछले 6 महीनों से फिल्मों की शूटिंग और प्रदर्शन पर विराम लगा हुआ है। लेकिन इस बीच एक से बढ़कर एक छत्तीसगढ़ी एलबम और वीडियो सांग लगातार सामने आते रहे हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म गीत (एक प्रेम कथा) की शूटिंग शुरू हो गई है। मधु फिल्मस् प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग जिला जांजगीर चांपा के मालखरौदा क्षेत्र में शुरू हो गई है।

विवेक सारवा ने की एक और फिल्म की घोषणा… 2021 में शुरू करेंगे शूटिंग…
छत्तीसगढ़ के पहली बायोपिक और टैक्स फ्री मंदराजी फिल्म के निर्देशक विवेक सारवा ने एक और फिल्म बनाने की घोषणा की है। विवेक सारवा कहते हैं कि इस बार दर्शकों को रोमांस और पारिवारिक रोमांच का तालमेल देखने को मिलेगा, और छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा में निरंतर सिनेमा जगत में एक नया प्रयास जरूर करता रहूंगा।

विवेक सारवा ने कहना है कि आगामी फिल्म भी Sarwa Brothers Films Productions की प्रस्तुति होगी। इसके निर्माता – किशोर सारवा रहेंगे, और इस फिल्म को सिर्फ और सिर्फ कमर्शियल दृष्टिकोण से बनाया जाएगा, और इस फिल्म में नए कलाकारों को मौका दिया जाएगा। यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक और रोमांस के रोमांच से भरपूर रहेगा। अगले साल 2021 में इस फिल्म शूटिंग की शुरुआत किया जाएगा। उनका कहना है कि फिल्म के लिए जल्द ही कलाकरों का चयन प्रक्रिया की शुरुआत होने वाली है। कुछ महीने पहले लॉकडॉउन में विवेक सारवा ने इस नए फिल्म की कहानी पर काफी काम किया है। जैसे ही यह फिल्म पूरी होने के बाद, एक और बायोपिक फिल्म के तैयारी में जुट जाएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले विवेक सारवा ने छत्तीसगढ़ी लोकनाट्य नाचा के जनक दुलार सिंह साव दाऊ मंदराजी के जीवनी पर छत्तीसगढ़ की पहली बायोपिक और टैक्स फ्री फिल्म मंदराजी का निर्देशन किया था। यह फिल्म छत्तीसगढ़ी सिनेमा जगत में एक नया आयाम और नया इतिहास की रचना की है, और आज भी दर्शक मंदराजी फिल्म की सराहना करते रहते हैं।

WhatsApp chat