जल्द ही शुरू होगी एक्शन और कॉमेडी से भरपूर फिल्म लास्ट इनकाउंटर की शूटिंग… तैयारियों में जुटे निर्देशक वीर जी

CGfilm.in | अपने बेहतरीन लेखन और निर्देशन के दम पर हिन्दी फिल्मों में अपना अलग स्थान बनाने वाले वीर जी अपनी वेबसीरीज हिन्दूस्थान की शूटिंग कम्पलीट करने के बाद अब वे अपनी बॉलीवुड की फिल्म लास्ट इन्काउंटर के प्रि-प्रोडक्शन के कार्य में जी जान लगाकर जुट गये है और साथ साथ कलाकारों को चयन भी करते जा रहे है इसमें अभी तक प्रसिद्ध एक्टर प्रदीप यादव, राहुल दांगी, मंजरी कसेरा, एम डी जावेद, अमर पासवान के अलावा छॉलीवुड और भोजपूरी फिल्मों के जाने माने चरित्र अभिनेता एवं गीतकार शमशीर सिवानी का चयन हो चुका है और अभी शेष कलाकारों का चयन जारी है।

आपको बता दें कि टीम क्लास वन प्रोडक्शन के बेनर तले एवं वीर जी के निर्देशन में बनने वाली हिन्दी फिल्म लास्ट इन्काउंटर का कथा, पटकथा वीर जी ने लिखा है एवं गीत राज निगम ने लिखा हैतो इसको अपने म्यजिक से सजाया है के आर रहमान ने। इस
इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर काशी म्यूजिक वल्र्ड के आफिसियल चैनल पर लांच किया गया। इस फिल्म की शूटिंंग शीघ्र ही मुंबई और लखनऊ में शुरू होने वाली है।

एक मुलाकात में फिल्म के डायरेक्टर वीर जी ने बताया कि यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और यह गैंगस्टर पर आधारित है। इसके अलावा इस फिल्म भरपूर एक्शन, कॉमेडी सहित उन सभी चीजों का समावेश है जो एक सफल और हिट फिल्म के लिए आवश्यक है। इसकी शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू होगी। अभी मेरी एक के बाद एक लागतार 6 फिल्में है, जिसमें सभी फिल्मों में अधिकांशतर नये प्रतिभावान कलाकारों को मौका देकर उनको आगे बढाने का कार्य करूंगा।

अपनी इस फिल्म लास्ट इन्काउंटर में भी मैं अपनी पुरानी फिल्मों की ही तरह अधिकांशतर नये लोगों को मौका देने जा रहा हूं। श्री वीर जी ने आगे कहा कि अच्छे और पुराने एक्टरों को लेकर सभी फिल्म बनाते है, जल्दी नये लोगों को कोई मौका नही देते हैं। यहां एक से एक प्रतिभावान कलाकार है, आवश्यकता है उनको प्लेटफार्म देने और निखारने की। मैं भी जब पहले नया था तो मुझे भी फिल्म लाईन में बहुत परेशानियों को और कठिनाईयों को झेलना पड़ा है। इसलिए मैं नये प्रतिभावान कलाकारों को मौका देकर और आवश्यकता पडऩे पर उनको ट्रेनिंग देकर उनको एक अच्छा अभिनेता बनाने का कार्य करता हूं। इसी तरह मैँ इस बॉलीवुड फिल्म लास्ट इन्काउंटर में भी कोशिश किया हूं कि अधिक से अधिक नये प्रतिभावान कलाकारों को मौका दूं ताकि वे भी फिल्म लाईन में अपना पांव जमाकर अपने सपनों को साकार करते हुए अपना और अपने क्षेत्र का नाम रौशन कर सके।