‘शहरवाली तोला बनाहु घरवाली’ में लीड रोल में शशिराज योगेश साहू

CGFilm – शार्ट मूवी मजबूरियां-1 और मजबूरियां-2 सहित छत्तीसगढ़ी और कुछ भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाले शशिराज योगेश साहू जल्द ही शहरवाली तोला बनाहु घरवाली में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म अभी बन रही है। फिल्म को लेकर शशिराज योगेश साहू काफी उत्साहित हैं। योगेश बताते हैं कि उनकी वेबसीरिज रोशनी भी बहुत जल्द दर्शकों के समक्ष होगी। इसके तीन एपिसोड का निर्माण पूरा हो गया है, तो शीघ्र ही दर्शकों के सामने होगी।

आर्यन फिल्म की पेशकश इस वेब सीरिज के डायरेक्टर विवेक दुर्ब और आर्यन तिवारी हैं। एडिटर विवेक दुबे, स्टोरी और स्क्रिप्ट आर्यन तिवारी, मेकअप संगीता सरकार है। इस वेबसीरिज में अंजली सिंह, शशिराज योगेश साहू, विवेक दुबे, राकेश तिवारी, सोनू महंत, सुनील दत्त मिश्रा और हेमू साहू दिखाई देंगे।

CG Actor - Shashiraj Yogesh Sahu
CG Actor – Shashiraj Yogesh Sahu

Cgfilm.in से चर्चा करते हुए शशिराज योगेश साहू ने वेबसीरिज और अपने फिल्मों के सफर को लेकर कहा कि उन्होंने अभी तक छत्तीसगढ़ी और कुछ भोजपुरी फिल्मों में काम है, लेकिन इन फिल्मों में उनका रोल काफी छोटा रहा है। अब वे तो लीड रोल में आ रहे हैं। वेबसीरिज और फिल्मों में उनके अनुभव पर वे कहते हैं- वैसे एक एक्टर के बतौर दोनों ही प्लेटफॉर्म बेहतरीन हैं। शार्ट मूवी पर वे कहते हैं- शार्ट मूवी का निर्माण ज्यादातर संदेशात्मक होता है। एक छोटी से मूवी बड़े से बड़ा संदेश दे जाती है। मेरी दो शार्ट मूवी मजबूरियां-1 और मजबूरियां-2 भी ऐसी ही है। इसके एक में मेरा रोल काफी छोटा रहा है, लेकिन दूसरी में मुझे अच्छा काम करने का मौका मिला।

वहीं शहरवाली तोला बनाहु घरवाली को लेकर योगेश काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म में एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है।

Shaharwali Tola Banahanv Gharwali
Shaharwali Tola Banahanv Gharwali

WhatsApp chat