Shaharwali Tola Banahanv Gharwali – Chhattisgarhi Film, Starcast, Video

Shaharwali Tola Banahanv Gharwali – Chhattisgarhi Film, Starcast, Video

Chhattisgarhi Film – Shaharwali Tola Banahanv Gharwali

Cg Film – Shaharwali Tola Banahanv Gharwali
Starcast – Shashiraj Yogesh Sahu, Aastha Dayal, Dharmendra Choubey
Director – Gyanesh Tiwari
Producer –

Photo Gallery

आ गया ज्ञानेश तिवारी की संगीतमय प्रेम कहानी

CGFilm – छत्तीसगढ़ फिल्म आजा नदिया के पार का  ट्रैलर आ गया है। ट्रैलर देखकर ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म संगीतमय प्रेम कहानी पर आधारित है। और गाने भी सुमधुर है।  इसका टॉयटल सांग आजा नदिया के पार काफी कर्णप्रिय है। ट्रैलर लांच होने के साथ ही फिल्म को लेकर चर्चाएं भी शुरू हो गई है। जैसा कि नाम से ही प्रतीत होता है, ये फिल्म छत्तीसगढ़ की लोक रीति-नीति और परंपराओं से सजी है। वहीं फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें अशरफ अली नायक के रूप में नजर आएंगे, वहीं आस्था दयाल अभिनेत्री है। इसके अलावा फिल्म के अन्य कलाकारों में विनोद उपाध्यायसरला सेनदूजे निषादविनायक अग्रवालमंदिरा नायक और धर्मेन्द्र सेन भी अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे।

फिल्म के निर्माता और निर्देशक दोनों ही ज्ञानेश तिवारी हैं। इसके अलावा फिल्म का संगीत अभिनव तिवारी और सौरभ मंटों ने तैयार किया है। गीत ज्ञानेश तिवारी और शफीक खान के हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat