सेल्फी बेबो : स्थिति सामान्य होते ही फिर से शूटिंग के बारे में चल रहा विचार मंथन…

CGFilm – कोरोना वायरस संक्रमण के चलते पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। वहीं लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण से निपटने पूरा देश सहित प्रदेश एकजुट है। इसलिए अति आवश्यक सेवाओं को छोडक़र बाकी सब संस्थाएं फिलहाल बंद हैं। वहीं छत्तीसगढ़ी फिल्म सेल्फी बेबो की शूटिंग भी बीच में रोक देनी पड़ी, क्योंकि कोरोना संक्रमण के दौरान ऐतिहात बरतते हुए ये करना बहुत जरूरी थी। लेकिन सेल्फी बेबो के निर्माता भूपेंद्र सोनकर और डायरेक्टर दीपक आदित्य के बीच लॉक डाउन के चलते निरंतर फोन से फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। इसलिए माना जा रहा है कि प्रदेश में स्थिति सामान्य होते ही सेल्फी बेबो की शूटिंग फिर शुरू हो जाएगी।

वैसे आपको बता दें कि सेल्फी बेबो के डायरेक्टर दीपक आदित्य की कोशिश थी कि पहले शेड्यूल लगभग 22 दिनों का सक्ती की वादियों में फिर से शूटिंग हो जाए। लेकिन कोरोना संक्रमण को लेकर सबसे पहले कलाकारों और फिल्म शूटिंग से जुड़े अन्य सदस्यों की सुरक्षा ज्यादा जरूरी थी, इसलिए इसकी शूटिंग रोक दी गई है। वैसे बताया जा रहा है कि फिल्म की बाकी शूटिंग रायपुर के आसपास कर फिल्म को कम्प्लीट करने की योजना है। इसलिए अब प्रदेश में स्थिति सामान्य होने तक का इंतजार है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment