‘सेल्फी बेबो’ एक्ट्रेस ने बताया अपनी फिटनेस का राज… कहा-

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म सेल्फी बेबो की शूटिंग छत्तीसगढ़ के सक्ती में शुरू हो गई है। सेल्फी बेबो को लेकर निर्माता, निर्देशकों सहित फिल्म की पूरी टीम काफी उत्साहित हैं। वहीं सेल्फी बेबो को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म छत्तीसगढ़ की पहली ऐसी फिल्म होगी, जिसमें हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी का भी तगड़ा दिखेगा। और फिल्म का नाम और उसकी कहानी शूटिंग शुरू होने से पहले ही दर्शकों की जुबान पर आ गई है। और जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो कई और राज सामने आने लगे हैं।

वैसे यह तो सभी जानते हैं कि फिल्म के लिए हीरो और हीराईन कितनी मेहनत करते हैं। बॉलीवुड स्टार्स के फिटनेस मंत्र तो समय-समय पर सामने आते ही रहते हैं। इसके साथ ही कई वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें एक्टर-एक्ट्रेस अपना फिटनेस शेयर करते दिख जाते हैं।

तो इस मामले में छत्तीसगढ़ी फिल्म सेल्फी बेबो की एक्ट्रेस पूजा देवांगन भी पीछे नहीं है। वो भी अपने फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती है। पूजा देवांगन सेल्फी बेबो में आपको नजर आएंगी। लेकिन उसके पहले फिल्म की शूटिंग जब 15 मार्च से सक्ती में शुरू हुई तो पूजा सुबह सबेरे व्यायाम करते नजर आई, वो भी सुबह 5 बजे के आसपास।

तो दृश्य ही कुछ ऐसा हो तो भला कैमरा कब पीछे रहता है। लिहाजा, फिल्म के पीआरओ दिलीप नामपल्लीवार ने जरा सी भी देरी नहीं की और फटाफट अपने कैमरे में कैद कर लिया। फिर पूजा ने पीआरओ दिलीप नामपल्लीवार से अपने फिटनेस को लेकर चर्चा भी की। पूजा के मुताबिक, वो हर रोज सुबह उठकर 10 मिनट योग व व्यायाम करती है। उसके बाद 10 मिनट जॉगिंग कर अपने दिन की शुरूआत करती है। पूजा का कहना है कि योग, व्यायाम और जॉगिंग के 30 मिनट के बाद वो ग्रीन टी लेती है।

Photo Gallery

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *