‘ससुराल’ में किसान के किरदार में नजर आएंगे छत्तीसगढ़ी फिल्म के दिग्गज कलाकार प्रदीप शर्मा…

‘ससुराल’ में किसान के किरदार में

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म में अलग-अलग किरदार निभा चुके प्रदीप शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। क्योंकि उनकी छत्तीसगढ़ी फिल्मों की लिस्ट खंगाले तो उन्होंने अब तक 150 से ज्यादा फिल्मों में अलग-अलग रोल किए हैं। अब आने वाली फिल्म ससुराल में वे एक किसान के रोल में नजर आएंगे। तो जाहिर है इस रोल के साथ-साथ बड़े परदे पर एक बार फिर वे अपना जलवा बिखरेंगे।

प्रदीप शर्मा ने Cgfilm.in से आने वाली फिल्म ससुराल को लेकर चर्चा की। तो उन्होंने ससुराल को नाम के अनुरूप ही फिल्म बताया। साथ ही उन्होंने जोड़ा कि ये संस्कार प्रधान फिल्म है। फिल्म में 6 गाने हैं, जो आजकल टिक टॉक पर काफी लोकप्रिय है। इससे ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म रिलीज होने के पहले ही सुर्खियां बटोर रही है तो रिलीज के बाद निसंदेह इसे दर्शकों का काफी प्यार मिलेगा और दर्शक इसे देखने थियेटर का रुख करेंगे।

वैसे छत्तीसगढ़ी फिल्मों को लेकर दर्शकों के रुझान पर उनका कहना है कि फिल्मों की कहानी अच्छी हो तो दर्शक बरबस ही थियेटर की ओर खिंचे चले आते हैं। और थियेटर में महिलाओं की भीड़ ज्यादा हो तो फिल्में जरूर हिट होती हैं। इसलिए उन्होंने छत्तीसगढ़ की सभी माताओं बहनों के साथ ही भाईयों से भी अपनी आने वाली फिल्म ससुराल देखने की गुजारिश की है।
फिल्म की कहानी को लेकर उनका कहना है कि ये फिल्म पारिवारिक पृष्ठभूमि के साथ-साथ छत्तीसगढ़ी के विवाह संस्कार और शादी के बाद जब बेटियां ससुराल जाती है, उसके बाद वो अपने संस्कारों से दो परिवार (मायके और ससुराल) को कैसे संभालती है, ये सबके इस फिल्म में है। इसके साथ ही कॉमेडी भी इसमें खूब मिलेगा।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल 3 जनवरी 2020 को आपके नजदीकी सिनेमाघर में प्रदर्शित होगी। और शायद नए साल की शुरूआत में रिलीज होने वाली ये पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई और ये सिर्फ सिनेमाघरों में प्रदर्शन की तैयारी में है।

Chhattisgarhi Film – Sasural
ससुराल – Sasural Interview with Actor Pradeep Sharma
ससुराल – Sasural Interview with CG Film Actor Pradeep Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat