‘ससुराल’ के निर्माता सागर केशरवानी की जुबानी ‘ससुराल’ की कहानी…

‘ससुराल’ के निर्माता सागर

Chhattisgarhi Film “Sasural” Producer Sagar Kesharwani Talking Upcoming Cgfilm Sasural

CGFilm – शादी-ब्याह को लेकर अक्सर लोगों की जुबान पर एक ही बात होती है, और वो है शादी का लड्डू जो खाए वो पछताए, जो ना खाए वो भी पछताए। प्राय: सभी घरों में ये शादी के योग्य हो चुके लोगों को घर के बड़े-बजुर्ग कुछ इसी अंदाज में शिक्षा भी देते हैं। वहीं 3 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल को लेकर छत्तीसगढ़ के दर्शकों में खासी उत्सकुता भी दिखाने देने लगी है। खासकर, फिल्म की कहानी और उसके गाने को दर्शक अभी से सुपरहिट का दर्जा दे चुके हैं और जब फिल्म को रिलीज होने में हफ्तेभर ही शेष है, तो जाहिर सी बात है लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों की ओर जाने को भी बेकरार हैं।

Chhattisgarhi Movie Sasural ससुराल Film Producer Sagar Kesarwani Interview Sasural

खैर, हम आज बात कर रहे हैं ससुराल के निर्माता सागर केशरवानी से, जिन्होंने ससुराल फिल्म को लेकर सीजीफिल्म.इन से कई सारे बातें शेयर की। वैसे तो जैसा कि सागर केशरवानीजी ने कहा कि वे टूरिंग टॉकीज चलाया करते थे। टूरिंग टॉकीज यानी चलता-फिरता सिनेमाघर। ऐसा सिनेमाघर छत्तीसगढ़ के हॉट-बाजारों या फिर मेला-मड़ई में अक्सर देखा जाता है। तो केशरवानीजी को टूरिंग टॉकीज के चलते गांव-गांव और देहातों में भी जाना  पड़ता है, लिहाजा उन्होंने छत्तीसगढ़ी शादी-ब्याह के रीति-रिवाज को बहुत करीब से देखा और तभी से उन्हें ख्याल आया है कि क्यों ना इस पर फिल्म बनाया जाए और फिर वे ससुराल फिल्म बनाने को आतुर हुए।

निर्माता सागर केशरवानी ने Cgfilm.in को बताया कि इस फिल्म में छत्तीसगढ़ी शादी-ब्याह के रीति-रिवाजों को फिल्माने के साथ ही कॉमेडी, एक्शन और रोमांस का तकड़ा भी लगाया गया है। फिल्म के गाने भी छत्तीसगढ़ी कल्चरल को लेकर ही मधुर बन पड़े हैं।

वैसे आपको एक बार फिर बता दें कि छत्तीसगढ़ की ये बहुप्रतीक्षित फिल्म ससुराल अगले साल 3 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है। और इस फिल्म के सुपरहिट होने का दावा किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *