‘ससुराल’ में दिखेगा क्या होती है छत्तीसगढ़ में ‘गुरावट’ शादी : टीकम सिंह ठाकुर

ससुराल में ‘गुरावट’ शादी

Chhollywood Actor Tikam Singh Thakur Debue in Chhattisgarhi Film Sasural

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल रिलीज को तैयार है। ये फिल्म छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में 3 जनवरी, 2020 को प्रदर्शित होगी। लेकिन प्रदर्शन के पहले ही ससुराल के गाने टिकटॉक और सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो गए हैं। इससे फिल्म निर्माताओं के साथ ही सभी कलाकार भी काफी उत्साहित हैं। वैसे ये फिल्म वर्ष 2020 की पहली रिलीज होने वाली छत्तीसगढ़ी फिल्म है। लिहाजा, इस फिल्म से जुड़े सभी लोग फिल्म ही सफलता निश्चित मान रहे हैं। वहीं कईयों ने तो इसे फिल्म के पहले ही सुपरहिट साबित कर दिया है। क्योंकि फिल्म की कहानी और इसके गाने ट्रैलर के साथ ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गए हैं। और जैसे-जैसे इसके रिलीज की तारीख नजदीक आते जा रही है, वैसे-वैसे सभी उत्सुकता से इंतजार भी कर रहे हैं। ससुराल में ‘गुरावट’ शादी

ससुराल – Sasural Cg Film Actor Tikam Singh Thakur In Film Industry

इस फिल्म में छत्तीसगढ़ी फिल्म के लोकप्रिय सितारे करण खान मुख्य भूमिका में हैं वहीं इसमें सोनाली सहारे, प्रगति राव, मनीषा वर्मा, ललित उपाध्याय, प्रदीप शर्मा जैसे कई कलाकार भी दिखाई देंगे।

खैर, चलिए हम आज बात कर रहे हैं ससुराल फिल्म से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत करने वाले एक और अभिनेता टीकम सिंह ठाकुर से। वैसे इससे पहले हमने इसी फिल्म से डेब्यू करने जा रहे अजय पटेल से भी खास बातचीत की थी। Cgfilm.in से चर्चा करते हुए अभिनेता टीकम सिंह ठाकुर ने कहा कि ससुराल फिल्म की पारिवारिक ताने-बाने से बुनी हुई बहुत ही अच्छी फिल्म है। इसकी कहानी जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है इस फिल्म में पारिवारिक ड्रामा, एक्शन, कॉमेडी सभी कुछ देखने को मिलेगा।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में चर्चा करते हुए टीकम बताते हैं कि इस फिल्म में वे हीरो (करण खान)  के साथ दिखाई देंगे। वैसे यह फिल्म छत्तीसगढ़ में गुरावट शादी पर आधारित है। जिसमें उनका किरदार भी काफी अहम है।

वैसे आपको बता दें कि टीकम फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग से जुड़े रहे हैं। इसके बाद वे फिल्म ससुराल से अपने कैरियर की शुरूआत करने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *