फिल्म के कलाकारों ने बताई ससुराल की कहानी…

ससुराल की कहानी

CGFilm.in – छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल आज बड़े परदे पर रिलीज हो गई। ये फिल्म पूरे प्रदेशभर में प्रदर्शित हुई। फिल्म को लेकर दर्शकों ने भी अपनी काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी तो वहीं फिल्म के रिलीजिंग अवसर पर मौजूद कलाकारों ने भी Cgfilm.in से फिल्म में अपने-अपने किरदारों के बारे में चर्चा की। तो आइए जानते हैं किसने क्या कहा- ससुराल की कहानी में

मैंने तो सिर्फ अभिनय का प्रयास किया, बाकी दर्शक बताएंगे : करण खान

फिल्म ससुराल के हीरो करण खान ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में सिर्फ इतना ही कहा कि उन्होंने फिल्म में अच्छा अभिनय करने का प्रयास किया है, बाकी दर्शक ही बता पाएंगे?

घर-घर की कहानी है ससुराल : सोनाली सहारे

फिल्म ससुराल की अभिनेत्रा सोनाली सहारे ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहा कि ससुराल फिल्म घर-घर की कहानी है। ससुराल में क्या होता है और कैसे रहना चाहिए, फिल्म में यही सब कुछ दिखाने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि ससुराल तो सभी का होता है, इसलिए आप अपने ससुराल के साथ-साथ हमारा ससुराल भी जरूर देखें।

कॉमेडियन के रोल में हूं : मनीषा वर्मा

ससुराल फिल्म की एक अन्य अभिनेत्री मनीषा वर्मा ने अपने किरदार को लेकर कहा कि फिल्म में उनका रोल कॉमेडियन का है। इसके साथ ही फिल्म में शादी-ब्याह के दौरान होने वाली हंसी-ठिठौली का फिल्मांकन काफी अच्छा है।

करण खान की मां के रोल में गायत्री निषाद

फिल्म ससुराल में करण खान की मां का रोल गायत्री निषाद ने निभाया है। उन्होंने दर्शकों से कहा कि वे फिल्म देखकर उनके किरदार के बारे में अवश्य बताएं।

ससुराल तो सभी का होता है, आप हमारा ससुराल भी देखें : पुष्पेंद्र सिंह

छत्तीसगढ़ फिल्म के जाने-माने कलाकार पुष्पेंद्र सिंह ने ससुराल को लेकर कहा कि फिल्म में उनका रोल काफी अच्छा है। इसके साथ ही उन्होंने दर्शकों से फिल्म देखने की अपील करते हुए कहा कि ससुराल तो सभी का होता है, पर आप लोगों से गुजारिश आप हमारा ससुराल भी देखें।

Leave a comment