ससुराल ‘डबल प्रमोशन’ वाली फिल्म : मनीषा वर्मा

ससुराल ‘डबल प्रमोशन’

ससुराल ‘डबल प्रमोशन’ CGFilm – नए साल की शुरूआत के साथ ही एक छत्तीसगढ़ी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। ये फिल्म है शुद्ध पारिवारिक पृष्ठभूमि से रची-बची और ठेठ छत्तीसगढिय़ा फिल्म ससुराल। जैसा कि नाम से ही जाहिर होता है ये ससुराल के ईर्द-गिर्द घूमती फिल्म होगी। फिर चाहे वो ससुराल बेटी का है या बेटे के लिए। ससुराल तो दोनों का ही होता है। इस फिल्म में कॉमेडियन का किरदार निभाने वाली मनीषा वर्मा से Cgfilm.in ने फिल्म को लेकर चर्चा की तो उन्होंने फिल्म में अपना रोल चुलबुली और कॉमेडियन के रूप में अभिनीत किए जाने की जानकारी दी।

साथ ही उन्होंने कहा कि ये फिल्म काफी अच्छी है। फिल्म में जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है ससुराल यानी फुल ड्रामा फुल इंटरटेंटमेंट। साथ ही उन्होंने कहा कि इस फिल्म में यूथ जनरेशन के हिसाब से छत्तीसगढ़ी भाषा का प्रयोग किया गया है। फिल्म के संवाद ऐसे हैं, जैसे वो ग्रामीण परिवेश के साथ-साथ शहरी लोगों को भी आसानी से समझ आ सके।

वहीं तकनीकी पक्ष को लेकर मनीषा वर्मा का कहना है कि अब छत्तीसगढ़ी फिल्में में भी बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की तरह तकनीकी पक्ष को महत्व दिया जा रहा है। धीरे-धीरे इसमें और तब्दीली होगी, जिससे दर्शक जरूर थियेटर की ओर रुख करने लगेंगे।

मनीषा से जब ससुराल फिल्म में अपने रोल को लेकर सवाल किया गया तो उसने बड़े ही मस्ती भरे स्वर में कहा- ये फिल्म नोंक-झोंक, मस्ती विवाद के साथ शुद्ध पारिवारिक ड्रामा वाली फिल्म है। एक तरह से ससुराल को डबल प्रमोशन वाली फिल्म कहा जा सकता है। क्योंकि ससुराल चाहे लडक़ी का हो या लडक़े का, होता तो दोनों ही का है।

वैसे हम आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल 3 जनवरी 2020 को आपके नजदीकी सिनेमाघर में प्रदर्शित होगी। और शायद नए साल की शुरूआत में रिलीज होने वाली ये पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई और ये सिर्फ सिनेमाघरों में प्रदर्शन की तैयारी में है।

Manisha Verma
Manisha Verma
Sasural ससुराल Film Abouts Chhollywood Actress Manisha Verma CG Film ससुराल ‘डबल प्रमोशन’
छॉलीवूड फिल्म ससुराल || Actress Manisha Verma Interview || CGFilm Sasural ससुराल ‘डबल प्रमोशन’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat