दईहान छत्तीसगढ़ की संस्कृति और परंपराओं से ओत-प्रोत : संदीप पाटिल (हीरो)

दईहान द काऊ मेन || Daihan The Cow Man || Movie Review by Actor Sandeep Patil

CGFilm – शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म दईहान (द काउ मैन) के हीरो संदीप पाटिल ने इस फिल्म को देखने दर्शकों से खास गुजारिश की है। उन्होंने फिल्म को छत्तीसगढ़ की संस्कृति और परंपराओं से ओत-प्रोत बताते हुए कहा है कि इस फिल्म को देखने आप जरूर आएं। क्योंकि इस फिल्म में आपको छत्तीसगढ़ की विलुप्त होती परंपराओं को देखने का अवसर मिलेगा।

आपको बता दें कि निर्देशक भूपेन्द्र साहू और निर्माता मलयज साहू की फिल्म दईहान (द काउ मैन) 7 फरवरी, शुक्रवार को रायपुर के प्रभात टॉकीज सहित  छत्तीसगढ़ के 5 अन्य शहरों में रिलीज हुआ। फिल्म आरंभ फिल्म्स के बैनर तले बनी है। इस फिल्म का निर्माण 45 दिनों में किया गया है। फिल्म दो घंटे 20 मिनट की है। फिल्म के निर्माता मलयज साहू और निर्देशक भूपेंद्र साहू हैं। इसके साथ ही अन्य कलाकारों की बात करें तो फिल्म की नायिका जागेश्वरी मेश्राम और सहनायिका अंजलि चौहान हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment