दर्शक अब मनोरंजन के साथ हमारा प्रयोग भी देखेंगे – सलीम खान

CGFilm – “सॉरी लव यू जानू” को निर्देशित करने वाले डायरेक्टर सलीम खान का कहना है कि इस फिल्म में हमने इंटरटेनमेंट के साथ एक प्रयोग भी किया है. यह फिल्म 15 नवम्बर को रिलीज होने वाला है. सलीम खान बताते हैं कि स्क्रिप्ट के हिसाब से मैंने तय कर लिया था कि इस फिल्म में छत्तीसगढ़िया सुपर स्टार अनुज शर्मा को ही लेना है. स्क्रिप्ट को लेकर जब मैंने प्रोडूसर जेठू साहू से भी चर्चा हुआ. इस फिल्म के लिए वे पूरा सहयोग करने वाले हैं. उन्होंने मुझ पर भरोसा किया है. फिल्म में लीड रोल के लिए जब हम अनुज जी से मिले तब वे ही स्क्रिप्ट पढ़ कर एक बार में ही तैयार हो गए. वे इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

अनुज जी का भी यही मानना है कि ऐसे विषय को लेकर इंडस्ट्री में पहली बार कोई काम कर रहा है. इस फिल्म में अनुज शर्मा के साथ लीड रोल में एल्सा घोष नजर आएँगी. इसके पहले इन्होने डो और फ़िल्में मयारू गंगा और महूँ कुंवारा तहूँ कुंवारी में काम कर चुकी है. दर्शक इनसे पहले से ही परिचित हैं  एल्सा घोष में एक ख़ास बात यह है कि ये काम के समय कैरेक्टर के कैरेक्टर में होती हैं. मेरा विश्वास यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगा.

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

Leave a comment