बीआरवी फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति और निर्देशक व लेखक अनुपम भार्गव की साथी रे अगले महीने की पहली तारीख यानी एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में आपको छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार मन कुरैशी और मुस्कान साहू की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म के निर्माता रेनू वर्मा हैं। निर्देशक व लेखक अनुपम भार्गव, संगीत सुनील सोनी, बैकग्राउंड म्युजिक मनोहर यादव का है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म साथी रे  में सुपरस्टार मन कुरैशी व मुस्कान साहू की जोड़ी तकरीबन 3 साल बाद रुपहले पर्दे पर धूम मचाने आ रही है।
फिल्म के निर्देशक अनुपम भार्गव का कहना है कि ‘साथी रे’ मेरी अब तक की फि़ल्मों से एकदम अलग हटकर है। छत्तीसगढ़ से जुड़े गंभीर मुद्दे को हमने अपनी इस फि़ल्म में उठाया है कि किस तरह से गांव के बहुत से परिवार कमाने खाने के लिए बाहर जाते हैं और साजिशों का शिकार हो जाते हैं। मेरी हमेशा से कोशिश रही है कि अलग तरह के सब्जेक्ट पर फिल्म बनाऊं। ‘तीन ठन भोकवा’, ‘टिकट टू छॉलीवुड’, ‘द सेनीटाइजर’ जैसी फि़ल्में इसका उदाहरण हैं।

फिल्म के निर्देशक अनुपम भार्गव के अनुसार- मन कुरैशी और मुस्कान साहू की सदाबहार जोड़ी बहुत ही अलग अंदाज़ में देखने को मिलेगी। यह आज की जनरेशन को ध्यान में रखकर बनाई गई फिल्म है। हाई लेवल का एक्शन सस्पेंस रोमांस और सिचुएशन के हिसाब से गाने यह सब कुछ इस फिल्म में देखने को मिलेगा।