छत्तीसगढ़ी पर्दे पर लौट आई सीमा सिंह

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ग्लैमर सीमा सिंह एक बार फिर हॉट रोल में वापसी कर रही है। मोहित साहू कृत लव दीवाना में सीमा एक कॉलेज प्रोफेसर का किरदार निभा रही है. आप ठीक सोच रहे हैं जैसा कि आपने बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन को “मैं हूँ ना” में देखा था। इस फिल्म में सीमा ने एक गाना किया है। उनका कहना है कि छत्तीसगढ़ी पर्दे पर युवा दर्शकों को यह गाना बेहद पसंद आना वाला है।

सीमा कहती हैं कि वे बहुत लम्बे समय बाद लौटी हैं मगर उनकी एंट्री इस बार धमाकेदार है। दर्शकों के साथ हमको ही इस फिल्म के लिए 8 नवंबर का इंतज़ार है। सीमा इस बार कई बैक टू बैक मूवी कर रही है। ‘’तीन ठन भोकवा रिटर्न्स’’ कॉमेडी मूवी में उनको लीड रोल में देखेंगे। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘’राजा भैया एक आवारा’’ में वे गेस्ट एक्टर हैं। तहीं मोर जिनगी तहीं मोर जान भी आपको जल्द ही पर्दे में देखने को मिलेगा, सीमा कहती हैं कि उन्हें दुःख रहेगा कि ’’मैं दिया तैं मोर बाती’’ फिल्म पूरा नहीं कर पायी, मैं आपके माध्यम से डायरेक्टर अभिषेक सिंह से माफ़ी मांगना चाहूंगी।

छत्तीसगढ़ी पर्दे पर लौट आई सीमा सिंह

प:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

Leave a comment