अभिनेता राजू त्रिपाठी अपने बेटों के साथ दिखाई देंगे ‘कुश्ती…एक प्रेम कथा में’

CGFilm – कोरोना वायरस को लेकर इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन है। छॉलीवुड में भी लॉकडाउन का साफ असर देखने को मिल रहा है। सारी फिल्मों की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है तो वहीं फिल्मी कलाकार घर में रहकर लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। इस बीच समय-समय पर कलाकारों के वीडियो भी सामने आते रहते हैं, जिसमें वो अपने फुर्सत के क्षणों को यादगार कैसे बना रहे हैं, इस बारे में जानकारी देते रहते हैं।

वहीं छत्तीसगढ़ी फिल्मों के कलाकार और बंधना, कोयला, राजा भइया एक आवारा, रंगरसिया, पहुना, बेर्रा जैसे बेहतरीन फिल्म के अदाकार राजू त्रिपाठी काफी अरसे के बाद अपने दोनों बेटों को लेकर आगामी निर्माणधीन फिल्म कुश्ती एक प्रेम कथा में दिखाई देने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कुश्ती व कबड्डी खेलों का का प्रदर्शन दिखाई देगा। ऐसा पहली बार होगा, जब छत्तीसगढ़ी फिल्म में मनोरंजन के साथ ही साथ खेलों का प्रदर्शन भी दिखाया जाएगा। साथ ही राजू त्रिपाठी के बेटे संदीप त्रिपाठी व अमित त्रिपाठी भी पहली बार परदे पर बाप-बेटों की जुगलबंदी लेकर दिखाई देंगे।

इस फिल्म का निर्देशन एजाज वारसी कर रहे हैं। कैमरे में कमाल दिखाएंगे काफी अनुभवी कैमरामैन दिनेश ठक्कर। फिल्म की नायिका है नेहा शुक्ला। बताया जा रहा है कि फिल्म में 2 उस्तादों के बीच की कहानी का चित्रण किया गया है। फिलहाल फिल्म लॉक डाउन आने के वजह से ब्रेक हुई है। जल्द स्थितियां सामान्य होते ही फिल्म की शूटिंग पूरी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *