प्यार मा पडगेंव…गुरुवार को होगा रिलीज…

CGFilm.in छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग प्यार मा पडगेंव कल यानी 29 अक्टूबर, गुरुवार को रिलीज होगा। इस वीडियो सांग में आपको वेदप्रकाश साहू और काजल वर्मा की जोड़ी दिखाई देगी। इसके गायक वेदप्रकाश साहू और कंचन जोशी हैं। प्रोड्यूसर आनंद मानिकपुरी एवं तुषार मानिकपुरी हैं। डायरेक्शन और सिनेमोग्राफी वंशदीप रात्रे का है।

आने वाला है वीडियो सांग चांदनी…
मुस्कान फिल्मस् के बैनरतले एक और वीडियो सांग चांदनी जल्द ही आने वाला है। इस वीडियो सांग के प्रोड्यूसर मुस्कान साहू हैं। गायक कुमारगबर, संगीत परशुराम यादव, गीत सोहन चौहान और डायरेक्टर युसूफ शेख हैं।

दिलेश साहू का वीडियो सांग मोर दीवानी रे…भी
छत्तीसगढ़ी फिल्मों के तेजी से उभरते कलाकार दिलेश साहू बहुत जल्द ही आपके सामने लेकर आने वाले हैं एक वीडियो सांग मोर दीवानी रे…ये वीडियो सांग की प्रस्तुति विश्वा प्रोडक्शन की होगी। फिलहाल इस वीडियो सांग के रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन यह बहुत जल्द आपके पास आएगा।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…