तैं मोर लव स्टोरी देखकर दर्शकों ने कही कुछ ऐसी बातें कि…

CGFilm – 14 फरवरी, शुक्रवार को रिलीज हुई एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म तैं मोर लव स्टोरी को लेकर दर्शकों की राय काफी अच्छी रही है। दर्शकों ने कही कि त्रिकोणी प्रेम कहानी पर आधारित ये फिल्म सभी को जरूर पसंद आएगी। 

दर्शकों का कहना है कि हंस झन पगली और जोहार छत्तीसगढ़ के समान ही ये फिल्म सभी को जरूर पसंद आएगी। वहीं कुछ दर्शकों ने कही फिल्म के गाने को काफी अच्छा बताया है। तो कुछ ने फिल्म के फिल्मांकन की जमकर तारीफ की।

लिहाजा, माना जा रहा है कि ये फिल्म जरूर सफलता के नए कीर्तिमान मनाएगी। क्योंकि चाहे बॉलीवुड हो छॉलीवुड त्रिकोणी प्रेम कहानी पर बनी फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

फिल्म प्रखर फिल्मस के बैनर तले बनी है। फिल्म के निर्देशक दानेश निषाद और निर्माता अजय वर्मा है। वहीं फिल्म के सह-निर्माता रमेश पटेल हैं। फिल्म की कहानी दिनेश यादव और संजय साहू की है तो संगीत रवि पटेल ने दिया है। फिल्म में सतीश सावसंजय साहूअनिकृति चौहानरजनीश झांझीमाया साहू और दूजे निषाद अपनी अदाकारी दिखाएंगे। फिल्म के गीत दानेश निषाद, लोकेश, पिंटू और तोरण निषाद के हैं तो इन गानों को सुरों से सजाया है सुनील सोनीअलका चंद्राकरमुनमुन चक्रवर्ती, रवि पटेल, रोशन वैष्णव और विद्या यादव ने।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment