बेनाम बादशाह देखकर निकले दर्शकों ने आखिर क्या कहा… कि…

CGFilm – बेनाम बादशाह देखकर निकले दर्शकों की राय में यह फिल्म सुपरहिट है। क्योंकि फिल्म की कहानी और दमदार डॉयलॉग तो पहले ही दर्शकों की जुबान आ चुके हैं और अब फिल्म बेनाम बादशाह देखकर निकले दर्शकों ने इस पर सुपरहिट का लेबल भी लगा दिया। फिल्म की कहानी को लेकर दर्शकों का कहना है कि निश्चित ये फिल्म अन्य फिल्मों की मुकाबले बहुत ही अच्छा है और समाज और परिवार को एक अलग ही संदेश देता है।

दर्शकों का कहना है कि अभी छत्तीसगढ़ में अच्छी फिल्में बनने लगी है। बेनाम बादशाह में जबरदस्त संदेश है। भाई का भाई से प्यार और बेटे और बाप का जो रिश्ता होता है, इसे लेकर बेहतरीन संदेश है। फिल्म देखकर लौट रहे दर्शकों एकदम इमोशनल हो गए हैं। नशे से होने वाले दुष्परिणामों को लेकर इस फिल्म में बहुत ही अच्छा संदेश दिया गया है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment