छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में कॉमेडी सीरिज तीन ठन भोकवा रिटर्न्स का ट्रेलर लॉन्च

तीन ठन भोकवा रिटर्न्स का ट्रेलर लॉन्च

CGFilm – तीन ठन भोकवा रिटर्न्स का ट्रेलर लॉन्च छत्तीसगढ़ी फिल्मों में कॉमेडी मूवी का अपना अलग लेवल है. छत्तीसगढ़ी भाषा जितना मधुर और सरल है. उससे कहीं ज्यादा भाषा के माध्यम से लोगों को हंसाने उनका मनोरंजन करने में आसान है. बॉलीवुड फिल्मों की तरह छत्तीसगढ़ी फिल्म के दुनिया में पहली बार किसी फिल्म का सीरिज आ रहा है.


यह फिल्म निर्देशक और फिल्म के मुख्य हीरो अनुपम भार्गव द्वारा निर्देशित तीन ठन भोकवा का रिटर्न्स है. यह फिल्म पूरी तरह बन कर तैयार हो गया है. तीन ठन भोकवा रिटर्न्स के बारे में cgfilm.in को बताते हुए उन्होंने कहा कि “ मोर ए फिल्म ह ढाई घंटा तक दर्शक मन ला केवल हंसातेच रही.” एमा कोई दो मत के बात नहि हे. छत्तीसगढ़ म कॉमेडी फिल्म के भविष्य बहुत उज्जवल हे. मोला पूरा भरोसा हे. हमर ए फिल्म ह घलु तीन ठन भोकवा जइसन धमाल मचाही”.
इस फिल्म का ट्रेलर 5 नवम्बर को सुबह 7 बजे दर्शक सुन्दरानी वीडियो वर्ल्ड के यूट्युब चैनल पर देख सकते हैं. जल्द ही यह फिल्म दर्शकों को सिनेमा हाल में देखने को मिलेगा.

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment