फिलहाल एलबम बनाने में बिजी हैं निर्माता चंद्रशेखर… बेटे भूपेश को लेकर बनाया ‘तोर से मिलना…’ और भी तैयारी…

कोरोना संक्रमण को लेकर इन दिनों छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में लॉकडाउन है। इसके चलते कई बड़े-बड़े काम अटक गए हैं। वहीं छत्तीसगढ़ी फिल्मों की शूटिंग और कई बड़े बैनर की फिल्मों का प्रदर्शन भी नहीं हो पा रहा है। इंतजार है तो बस लॉकडाउन खत्म होने और थियेटर की शुरूआत होने का, ताकि फिल्मों का प्रदर्शन हो और नई फिल्मों की शूटिंग शुरू हो। लेकिन इस बीच छॉलीवुड के कई निर्माता लगातार एलबम लेकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं।

इसी कड़ी में आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माता चंद्रशेखर चौहान अपने बेटे भूपेश चौहान को लेकर एलबम तोर से मिलना.. लेकर आए हैं, जो अभी यू-ट्यूब पर चल रहा है। वैसे चंद्रशेखर ने अपने बेटे भूपेश को फिल्म मोंटू की मोहब्बत में लांच किया है। अब लॉकडाउन के बाद यह फिल्म रिलीज होगी। लेकिन इससे पहले चंद्रशेखर एलबम बनाने की ओर अग्रसर हो रहे हैं।
वैसे आपको बता दें कि एलबम तोर से मिलना अभी यू-ट्यूब पर है। इसमें भूपेश के साथ आपको वैष्णवी भी दिखाई देगी। एलबम के संगीतकार हैं सुनील सोनी और स्वर भी सुनील सोनी का ही है।
निर्माता चंद्रशेखर का कहना है कि वे अपने बेटे को लेकर और भी एलबम बनाएंगे और लॉकडाउन खत्म होते ही फिल्म की ओर कदम बढ़ाएंगे। आपको बता दें कि चंद्रशेखर फिल्म निर्माता होने के साथ-साथ खुद भी एक अच्छे कलाकार हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय भी किया है।