पं. विवेक शर्मा एवं साथियों की प्रस्तुति भक्तिमय संध्या 23 जुलाई को रात 8 बजे से फेसबुक पर होगा मुंबई से लाइव…

पं. विवेक शर्मा एवं साथियों की प्रस्तुति भक्तिमय संध्या 23 जुलाई को रात 8 बजे से फेसबुक पर होगा मुंबई से लाइव…

CGFilm – राजधानी के पं. विवेक शर्मा एवं साथियों की आध्यात्मिक संगीत, सुरों से ईश्वर तक जुडऩे का क्षण, भक्तिमय संध्या का प्रसारण 23 जुलाई को रात 8 बजे से 9 बजे तक फेसबुक पर लाइव होगा। कार्यक्रम की प्रस्तुति स्वर साहित्य संगम मुंबई की है। आपको बता दें कि पं. विवेक शर्मा राजधानी के शांतिनगर के रहने वाले हैं। वे दूरदर्शन एवं आकाशवाणी ग्रेडेड कलाकार (रायपुर, छग) हैं।

गायक पं. विवेक शर्मा ने छत्तीसगढ़ी में माता का भजन मोर दाई तोर बिदाई के साथ-साथ बहुत सारे छत्तीसगढ़ी गानों में अपना संगीत प्रस्तुत किया है, जिसमे तीजा पोर के तिहार, गोंदा के फूल म, आगे आगे फागुन तिहार एवं लाली सेमर फूलगे है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat