एटी म्युजिक वर्ल्ड की प्रस्तुति अटक मटक झन… शुक्रवार 21 अगस्त को होगी रिलीज…

छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग की कड़ी में एक गीत जुडऩे जा रहा है। एटी म्युजिक वर्ल्ड की प्रस्तुति अटक मटक झन… शुक्रवार 21 अगस्त को होने वाली है। वीडियो सॉन्ग में नज़र आएंगे – जीत शर्मा और चांदनी पारख । इसके गायक सुनील सोनी हैं। वहीं इस वीडियो सांग के निर्माता और निर्देशक अजय त्रिपाठी हैं। गीत और संगीत चंद्रभूषण वर्मा का है।


आपको बता दें कि अजय त्रिपाठी छत्तीसगढ़ी के अच्छे निर्माताओं में शुमार हैं। उनकी अब तक बहुत सारी छत्तीसगढ़ी एलबम आ चुके हैं। इसमें मुख्य रूप से तोर मोर यारी…, संगवारी रे…, हाय रे मयारू दौना…एक नजर, झुल..झुल..झूलना, मन बहुरंगे और मुरली के बजइया जैसे कई गीत प्रमुख हैं। वहीं बताया जा रहा है कि अजय त्रिपाठी भी अब वेबसीरिज की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वे जल्द ही एक वेबसीरिज बनाने जा रहे हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…