Prem Sangini – Chhattisgarhi Film, Starcast, Video, Song, etc

Prem Sangini – Chhattisgarhi Film, Starcast, Video, Song, etc

Prem Sangini – Chhattisgarhi Film

Cg Film – Prem Sangini
Starcast – Ashraf Ali, Aradhaya
Director – Hemant Tiwari
Producer –
Choreographer
Music

Photo Gallery

News & Update

इस साल की पहली फिल्म पहली नजर के प्यार का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। इस अवसर पर छॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक सतीश जैन भी उपस्थित थे। इस फिल्म में मुख्य कलाकार होंगे अशरफ अली और अनिकृति चौहान। फिल्म के निर्माता आलोक स्वर्णकार (स्वर्ण फिल्म्स) और निर्देशक भूपेंद्र चंदनिया जी हैं। फिल्म को एक साथ छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी दोनों ही भाषाओं में बनाया जाएगा।

फिल्म पहली नजर के प्यार के मुख्य कलाकार अशरफ अली ने सीजीफिल्म.इन से चर्चा करते हुए बताया कि इस फिल्म की शूटिंग संभवत: नवंबर के पहले सप्ताह में शुरू हो जाएगी। उनका कहना है कि इस फिल्म की कहानी वैसे तो रोमांटिक लव स्टोरी वाली ही है, लेकिन इसे कुछ अलग ही अंदाज में दिखाया जाएगा। साथ ही उनका कहना था कि छत्तीसगढ़ में अभी तक वैसे तो लव स्टोरी पर बहुत सारी फिल्मों का निर्माण हुआ है, लेकिन पहली नजर के प्यार की कहानी लीक से हटकर है, जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। अशरफ अली का कहना है कि फिल्म में उत्तराखंड के आवली के सीन भी दिखेंगे, जहां 30 फीसदी फिल्म की शूटिंग पूरी की जाएगी। जो दर्शकों को आकर्षित करेगी। अशरफ अली की अपकमिंग मूवी प्रेम संगिनी है। इसमें उनके साथ सोना द्विद्वेदी और आराध्या सिन्हा नजर आएंगी। इसके अलावा एन माही प्रोडक्शन हाउस के बैनरतले बनने वाली एक फिल्म में भी वे काम कर रहे हैं। जो संभवत: अगले साल यानी 2021 में ही रिलीज होगी।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat