मराठी फिल्मो की पीहू पुरलकर अब बॉलीवुड में जलवा दिखाएगी …

रायपुर । यूं तो हर कलाकार का एक सपना होता है की बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बने किसी भी तरह एक्टिंग की कला में हिंदी फिल्मो में स्थापित होना | चाहे वो किसी भी क्षेत्रीय मराठी फिल्म एक्ट्रेस अभिनेत्री पीहू पुरलकर जो बेहद कम समय में मराठी फिल्मो और विज्ञापनों से चर्चित नाम में शुमार है ।अपने डांस के लिए जाने जानी वाली पीहू निर्देशक विट्ठल वेतुरकर की हिंदी वेब सीरीज में अभिनय करती दिखाई देगी .

हिंदी एल्बम में अपने डांस से एंट्री करने वाली पीहू पुरलकर मराठी फिल्म बेंजो में रितेश देशमुख के साथ काम की यहीं से चर्चा में आयी बातचीत में बताया की बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बचन को अपना आइडल मानती है। यदि मौका मिले तो भविष्य में मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के निर्देशन पर अभिनय की इच्छा रखती हूं । पहले भी विट्ठल जी के निर्देशन में एल्बम कर चुकी हूं। उनके निर्देशन में वेब सीरीज में कोशिश रहेगी की बेस्ट परफॉर्मेंस दू आगे बताया अपनी एक्टिंग प्रतिभा के चलते जल्द बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल करना मेरा ड्रीम है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…