'कुरुक्षेत्र' की शूटिंग में दिखा स्टारडम का जलवा....अपने चहेते स्टार करण खान को देखने रात को होटल के बाहर डटे रहे लोग...एक्टर ने खुद नीचे आकरकी मुलाकात...

‘कुरुक्षेत्र’ की शूटिंग में दिखा स्टारडम का जलवा….अपने चहेते स्टार करण खान को देखने रात को होटल के बाहर डटे रहे लोग…एक्टर ने खुद नीचे आकरकी मुलाकात…


एकान्त चौहान (cgfilm.in)। छॉलीवुड एक्टर करण खान इन दिनों कसडोल में अपने अपकमिंग फिल्म कुरुक्षेत्र की शूटिंग कर रहे हैं। वैसे तो इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें और खबरें लगातार दर्शकों तक पहुंच रही हैं, लेकिन अभी एक ऐसा वीडियो वायरल सामने आया है, जिसमें अपने चहेते स्टार करण खान को देखने रात को भी होटल के बाहर लोगों की अच्छी-खासी मौजूदगी देखी जा रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि करण खान होटल की बालकनी से खुद लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं और बकायदा नीचे आकर उनके साथ फोटो भी ली। इतना ही नहीं एक्शन से भरपूर कुरुक्षेत्र भी शूटिंग के दौरान भी दर्शकों की काफी भीड़ शूटिंग स्थल पर देखी जा रही है।

करण खान का बेहद सरल और सहज व्यवहार ही लगातार दर्शकों को अपना दीवाना बनाते आ रहा है। इससे पहले पिछले साल रिलीज हुई बेनाम बादशाह के दौरान भी राजनांदगांव में ऐसा नजारा देखने को मिला था, जब करण खान खुद थियेटर की बाहर दर्शकों की भीड़ में बहुत गए थे और बकायदा उनके साथ काफी तस्वीरें खिंचवाई थी। बेनाम बादशाह देखकर कई दर्शकों की तो आंखे भर आई थी। ये भी तो करन खान की अदाकारी का ही जलवा है, जो जिन्होंने परदे पर जीवंत किया था। जब फिल्म देखकर निकले दर्शकों की प्रतिक्रिया जानना चाही तो कई दर्शकों की आंखें भर आई थी। वो भरभराए आवाज में सिर्फ इतना ही कह पाए कि फिल्म अच्छी है। इसके अलावा कुछेक दर्शक तो सिर्फ आंसू ही लिए हुए थे, कुछ कह ही नहीं पाए। तो आखिर फिल्म की कहानी में काफी दम तो है, कि वो दर्शकों को इतना पसंद आई कि वो अपने भावनाओं को रोक नहीं सके और आंसूओं के रूप में निकल आए। बेनाम बादशाह जैसा कि नाम से ही पता चलता है, ऐसा शख्स जो अपने वसूलों पर चलता हो। फिल्म प्रणव झा के निर्देशन में बना है और फिल्म के हीरो हैं करण खान और हीराईन मुस्कान साहू हैं।

आपको बता दें कि करण खान ने तोर मया के मारे, मितान 420, तीजा के लुगरा, लैला टिपटॉप छैला अँगूठा छाप, मोहि डारे, तोला ले जाहूं उढरिया, अजब जिनगी गजब जिनगी, दबंग देहाती, दगाबाज, बाप बड़े न भैय्या सबले बड़े रुपैय्या, बंधना, राधे अंगूठा छाप, मंदराजी, ससुराल और बेनाम बादशाह जैसे कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है। इसके अलावा उनकी शार्ट मूवी ‘सच करू है जी भारी करू हे’ ने एक खास संदेश दिया है। इस वीडियो के डॉयरेक्टर, राइटर और एक्टर भी करन खान ही हैं। करण ने इस छोटी से फिल्म में नशे से दूर रहने का बहुत ही बढिय़ा संदेश दिया है। उन्हें पिछले वर्ष ही स्मार्ट सिनेमा अवार्ड में मंदराजी में उनके शानदार अभिनय के लिए बेस्ट अवार्ड मिला है। मंदराजी छॉलीवुड की पहली बायोपिक फिल्म थी।

साई कृष्णा फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति इस फिल्म के लेखक, निर्माता और निर्देशक उदय कृष्ण, सह-निर्माता राज सोनी, विनय कृष्ण, एसोसिएयट डायरेक्टर कौशल उपाध्याय, सहायक निर्देशक अनुपमा मनहर, जतिन कुमार, अनुपम वैष्णव, कैमरामेन शेखर भास्कर, डीओपी राजन जायसवाल, म्युजिक डॉ. रवि पटेल, कोरियोग्राफर बाबा बघेल और प्रोडक्शन मैनेजर नीरज कुमार और जग्गू माही हैं। फिल्म में लीड रोल में करण खान, अभिनेत्री पूजा साहू, क्रांति दीक्षित, राज सोनी आदि हैं।

WhatsApp chat