बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक के कदम छत्तीसगढ़ की ओर।

Chhollywood Film Industry

छत्तीसगढ़:- बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक छत्तीसगढ़ में फ़िल्म शूटिंग करने को प्राथमिकता दे रहे हैं हम बात कर रहे है 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फ़िल्म ‘तही मोर जिनगी तही मोर जान की।’ जिसके निर्देशक मुकेश चौहान जो कि बॉलीवुड में सहायक कला निर्देशक के रूप में लंबे समय से कार्य कर रहे हैं। यह दक लव स्टोरी है. इस फ़िल्म के निर्माता कृपानंद चौधरी, मुकेश चौहान और सहयोगी निर्माता राजीव मूर्ति है।

फ़िल्म में हीरो अजय दीक्षित हीरोइन नीलू सिंह और सान्या कम्बोज है। इस फ़िल्म में चर्चित कलाकार लीजेंड रजनीश झांझी योगेश अग्रवाल स्व आशीष सेन्द्रे और भोजपुरी एक्टर अवधेस मिश्रा पहली बार एक साथ फिल्म में दिखाई देंगें. फिल्म में इनके अलावा विशु साहू, अमित शर्मा, सुमित दुआ, सीमा सिंह भी है. फिल्म को छत्तीसगढ़ और मुबंई के खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है। इस फिल्म को स्पेशल विजुअल ट्रीटमेंट दिया गया है जो कि पहली बार बॉलीवुड स्टाइल में छत्तीसगढ़ी फ़िल्म दर्शको को देखने को मिलेगी।

Photos

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment