‘ससुराल’ ने सिखा दिया ‘ससुराल’ में कैसे रहना है : सोनाली सहारे (अभिनेत्री)

‘ससुराल’ ने सिखा दिया ‘ससुराल’

Chhollywood Film Actress Sonali Sahare Interview Chhattisgarhi Movie Sasural

‘ससुराल’ ने सिखा दिया ‘ससुराल’ में कैसे रहना है CGFilm – 3 जनवरी 2020 को बड़े परदे पर रिलीज होने वाली छत्तीसगढ़ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ससुराल’ का दर्शक बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि फिल्म के ट्रैलर और गानों ने तो दर्शकों को पहले ही अपना दीवाना सा बना दिया है। और अब फिल्म के रिलीज होने के पहले ही इसे छत्तीसगढ़ की साल 2020 की पहली सुपरहिट फिल्म भी कहा जाने लगा है। जैसा कि नाम से ही झलकता है कि इस फिल्म की पूरी कहानी ससुराल के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आएगी। इसमें एक्शन, कॉमेडी के साथ ही पारिवारिक जिम्मेदारियों को दर्शाया गया है।

फिल्म की अभिनेत्री सोनाली सहारे से जब Cgfilm.in ने ससुराल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हालांकि उनकी अभी शादी नहीं हुई है, लेकिन फिल्म ससुराल ने सिखा दिया है कि ससुराल में कैसे रहना है। ससुराल में एक लड़की को कैसे रहना चाहिए, क्या सीखना चाहिए, ये सब बताया गया है।

उन्होंने इस फिल्म के बारे में कुछ बातें सांझा करते हुए कहा कि ये फिल्म शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। इसमें दर्शकों की पसंद का खास ख्याल रखा गया है। फिल्म में छत्तीसगढ़ में होने वाली शादियों के रीति-रिवाजों के हर पहलू का बड़े ही खूबसूरत ढंग से फिल्मांकन किया गया है।

फिल्म में अन्य कलाकारों के रोल को लेकर किए गए सवाल पर सोनाली सहारे ने कहा कि फिल्म में अभिनेता करण खान का किरदार काफी अच्छा है। इसके साथ ही अन्य सीनियर कलाकारों से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला।

आपको बता दें कि ससुराल फिल्म 3 जनवरी, 2020 को छत्तीसगढ़ के कई सिनेमाघरों में एक साथ प्रदर्शित होने जा रही है। रिलीज के पहले ही इस फिल्म को दर्शकों ने सुपरहिट तक कह दिया है। क्योंकि फिल्म की कहानी ही कुछ ऐसी कि दर्शक सिनेमाघरों की खिंचे चले आएंगे।

फिल्म के निर्माता सागर केशरवानी, मदनलाल कहरा, निर्देशक प्रभाष, सह-निर्देशक भूपेन्द्र चंदनिया, छायांकन लक्ष्मण यादव, पटकथा, गीतकार दिलीप कौशिक, संगीत सुनील सोनी, कोरियोग्राफर चंदन दीप, विलास राउत, संपादन दरश विश्वकर्मा है। फिल्म कामना फिल्म्स बिलासपुर के बैनर तले बनी है।

फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें करण खान, टीकम सिंह ठाकुर, सोनाली सहारे, प्रगति राव, मनीषा वर्मा, प्रदीप शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, उपासना वैष्णव, संगीता निषाद, मोहन चौहान, ललित उपाध्याय, गायत्री निषाद, संतोष निषाद जैसे कलाकार इस फिल्म में आपको दिखाई देंगे।

Leave a Comment