बर्थ डे के बाद प्रगति को ‘लव दीवाना’ का इंतज़ार…

हाल ही में प्रगति राव ने अपना बर्थ डे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। अब वे अगले महीने आने वाली खुशियों का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। 8 नवंबर को उनकी फिल्म ‘लव दीवाना’ जो रिलीज होने जा रही है। प्रगति ने बताया ‘लव दीवाना’ पर्दे पर पहुंचने वाली मेरी दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले ‘तीन ठन भोकवा’ में दर्शक मुझे देख चुके हैं। ‘लव दीवाना’ लव एक्शन फिल्म है, जिसमें मेरी व दिलेश साहू की जोड़ी है। दिलेश इस फिल्म में नये अंदाज में दिखेंगे।

प्रोड्यूसर मोहित साहू एवं डायरेक्टर प्रवीर दास ने बड़ी लगन से यह फिल्म बनाई है। एक खास बात और बता दूं ‘लव दीवाना’ में मेरा नाम प्रगति ही है। मेरी भूमिका एक कॉलेज गर्ल की है जो बिंदास रहती है। कॉलेज में मेरा और दिलेश का टकराव होता है, जो बाद में मोहब्बत में बदल जाता है। मेरी एक और फिल्म ‘ससुराल’ भी जल्द प्रदर्शित होने वाली है। ‘महूं कुंवारा तहूं कुंवारी’ फेम आकाश सोनी के साथ भी एक फिल्म करने जा रही हूं, जिसका नाम अभी तय नहीं है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment