जोहार छत्तीसगढ़ देखकर नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने भी कहा- गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की तर्ज पर बनी फिल्म प्रदेशवासियों के लिए प्रेरणाप्रद

CGFilm – नगरीय प्रशासन और श्रम मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने कल श्याम टॉकिज जाकर छत्तीसगढ़ी फिल्म “जोहार छत्तीसगढ़” देखा। डॉ. डहरिया ने फिल्म देखने के बाद प्रतिक्रिया में कहा कि राज्य सरकार के गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ के तर्ज पर छत्तीसगढ़ी संस्कृति, परंपरा और छत्तीसगढ़ महतारी को लेकर फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ बनी है। यह फिल्म प्रदेशवासियों के लिए काफी प्रेरणाप्रद है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ की संस्कृति, परंपरा के संरक्षण और संवर्धन के लिए नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी योजना शुरू की गई है। इसके साथ ही मैदानी क्षेत्रों के साथ-साथ दुरस्थ वनांचल के गरीबों, पिछड़ों और आदिवासियों सहित सभी वर्गों के विकास के लिए निरंतर प्रयास की जा रही है। डॉ. डहरिया ने कहा कि राज्य सरकार छत्तीसगढ़ी फिल्म को हमेशा से ही प्रोत्साहन देते रहे हैं। आगे भी हरसंभव मदद किया जाएगा।

इस मौके पर विधायक कुलदीप जुनेजा, जोहार छत्तीसगढ़ के डायरेक्टर देवेन्द्र जांगड़े सहित छत्तीसगढ़ी फिल्म के निर्माता, निर्देशक, कलाकार और बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *