जोहार छत्तीसगढ़ : दमदार डॉयलॉग और जोरदार एक्शन से बंधे रहे दर्शक…

दमदार डॉयलॉग और जोरदार एक्शन

CGFilm – छत्तीसगढ़ की बहुप्रतीक्षित फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ आज बड़े परदे पर रिलीज हुई। ये फिल्म पूरे प्रदेश के लगभग 15 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुर्ई। वहीं रायपुर के श्याम टॉकीज की बात करें तो यहां फिल्म देखने बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे थे। पूरा टॉकीज हाउसफुल रहा। वहीं फिल्म देखने निकले दर्शकों ने फिल्म और फिल्म के किरदारों के साथ ही दमदार डॉयलॉग और जोरदार एक्शन की जमकर तारीफ की। कईयों ने तो फिल्म की कहानी को बिल्कुल नया और बहुत ही अच्छा बताई। कुछ दर्शकों ने कहा कि छत्तीसगढिय़ों के साथ हुए अन्याय और शोषण के खिलाफ आवाज उठाती ये फिल्म सुपरहिट होगी।
जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं छत्तीसगढिय़ों के साथ हो रहे शोषण और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाती ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। पूरी फिल्म इसी के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। फिल्म में रोमांस और कॉमेडी का तकड़ा भी खूब है, लेकिन फिल्म के दमदार डॉयलॉग और जोरदार एक्शन दर्शकों को अंत तक बांधे रखते हैं। खासकर, जुल-मिल के करबो संगी अपन काम काज ला… छत्तीसगढिय़ा मन चलाबे छत्तीसगढ़ के राज… जैसे डॉयलॉग दर्शकों को खूब पसंद आए।

फिल्म में हीरो अर्जुन ठाकुर (देवेन्द्र जांगड़े) और राजा ठाकुर (राज साहू) की जब एंट्री होती है तो पूरा हाल तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंज उठता है। ठीक इसी तरह फिल्म की अभिनेत्री शिखा चिताम्बरे और सोनाली सहारे ने भी अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म की कहानी की शुरूआत कॉमेडी से ही होती है। फिर घर-परिवार, कॉलेज रोमांस के साथ धीरे-धीरे आगे बढ़ती जाती है। फिल्म में गानों की बात करें तो इसकी सभी गाने काफी मधुर और कर्णप्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *