दर्शकों का दावा- सुपरहिट है असली कलाकार

दर्शकों का दावा- सुपरहिट है

दर्शकों का दावा- सुपरहिट है CGFilm – बहुप्रतीक्षित छतत्तीसगढ़ी फिल्म असली कलाकार शुक्रवार दिसंबर को रिलीज हुई। जैसा कि फिल्म के बारे में कहा जा रहा था कि असली कलाकार देखने के बाद दर्शक ये तय नहीं कर पाएंगे कि फिल्म में असली कलाकार वास्तव में है कौन? फिल्म देखकर आए दर्शकों से जब Cgfilm.in ने चर्चा की तो उनकी भी राय कुछ ऐसी थी। वहीं फिल्म की खास बात ये रही है कि दर्शकों ने इसे अपनी ओर से सुपरहिट बता दिया है।

Movie Reviwe Public Talk II Asli kalakar – असली कलाकार II Chhattisgarhi Film

फिल्म में सभी ने दिव्यांग दृष्टिहीन कलाकारों की अदाकारी की खूब तारीफ की है। साथ ही यह जोड़ा कि यदि वास्तव में आपमें हूनर है तो ये आपकी सफलता में कभी आड़े नहीं आएंगी, खासकर चाहे आप दिव्यांग हो या दृष्टिहीन, आपका हूनर निश्चित ही आपको सफलता की वो मंजिल दिला देगा, जिसकी आपको चाहत है।

Movie Reviwe Film Critic II Asli kalakar – असली कलाकार II Chhattisgarhi Film

तो चलिए हम बात कर रहे थे फिल्म देखकर निकले दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की तो सबसे पहले बुजुर्ग दर्शक ज्ञानीजी ने फिल्म को शुद्ध पारिवारिक बताया। साथ ही कहा कि ये फिल्म हर मायने में बाकी छत्तीसगढ़ी फिल्मों से अलग हटकर है और फिल्म तो हिट तो होगी ही। फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

टैलेंट किसी की गुलाम नहीं होती : क्रांति दीक्षित

फिल्म असली कलाकार के बारे दर्शक क्रांति दीक्षित ने फिल्म को बहुत शानदार कहा। खासकर, चार अंधों का रोल उन्हें काफी अच्छा लगा। क्रांति दीक्षित ने कहा- फिल्म में चारों अंधों ने शानदार काम किया है। शार्ट एवं स्वीट बहुत अच्छी मूवी है। फिल्म का साधारण सा संदेश है कि टैलेंट किसी चीज की गुलाम नहीं होती है। टैलेंट अगर किसी के अंदर है, तो उसे आसमान छूने से कोई नहीं रोक सकता।

Movie Reviwe Cg Film Actor Kranti Dixit II Asli kalakar – असली कलाकार II Chhattisgarhi Film

समाज के लिए अच्छा मैसेज : नीरज सैनी

असली कलाकार फिल्म को लेकर पुजारी नीरज सैनी ने कहा कि फिल्म बहुत ही अच्छी है, शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। इसके साथ ही फिल्म ने समाज के लिए बहुत अच्छा संदेश दिया है। फिल्म में कलाकारों ने काफी अच्छा काम किया है।
फिल्म बहुत ही अच्छा : मंगलूराम
फिल्म देखकर बाहर आ रहे मंगलूराम ने फिल्म को बहुत ही अच्छा बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म में गाने, कहानी, अदाकारी सभी कुछ बहुत अच्छा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *