नवा बिहान : दर्शकों ने कहा- सुपरहिट, आकाश-ईशिका की जोड़ी मचाएगी धूम

CGFilm.in शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म नवा बिहान को दर्शकों ने सुपरहिट कहा है। फिल्म देखकर निकल रहे दर्शकों से जब सीजीफिल्म.इन ने चर्चा की तो सभी ने फिल्म को सुपरहिट कहा। दर्शकों ने फिल्म के डायरेक्शन की जमकर तारीफ की है। वहीं आकाश-ईशिका की जोड़ी को भी दर्शकों ने पसंद किया है। आकाश सोनी के रोल की दर्शकों ने खूब तारीफ की है। दर्शकों का कहना है कि इन दोनों की जोड़ी आगे भी धूम मचाएगी, ऐसी उम्मीद है।

दर्शकों का कहना है कि फिल्म की कहानी एकदम लीक से हटकर है। अब तक हमने कई लव स्टोरी फिल्में देखी है। लेकिन इस फिल्म में आपको कुछ हटकर देखने को मिलेगा। आकाश सोनी ने नेचुरल एक्टिंग की है, तो ईशिका ने भी अपने किरदार को जीवंत किया है। दर्शकों का कहना है कि ये फिल्म नवा बिहान नई कहानी लेकर आई है। फिल्म में एक नयापन, नई ताजगी का अहसास हुआ।  

कलाकार
फिल्म में मुख्य कलाकार के रुप में आकाश सोनी, इशिका यादव, रवि साहू, उपासना वैष्णव, ललित उपाध्याय, विक्रांत नरसिंह, योगिता मदारिया,श्रेया महंत,प्रांजल सिंह राजपुत,नरेंद्र काबरा, सुमित्रा साहू, शमशीर शिवानी संतोष निषाद, हेमंत निषाद, भानुमति कोसरे,राजेश बोनिक ने जैसे मंझे हुए कलाकारो ने अपनी अदाकारी का जौहर दिखाया है।
कहानी, पटकथा व संवाद
फिल्म की कहानी सोनू ठाकुर की है। पटकथा और संवाद राज बंजारे ने किया है। साथ छायांकन में प्रमोद के नायक कैंमरे पे अपना जादू बिखेरा है।

गीत व संगीत
फिल्म में संगीत निर्देशन किया सागर बोस ने। गीतकार रैपर अंकित, देवेश अमोरा, भुनेश्वर यादव है। नित्य निर्देशन स्वर्गीय निशांत उपाध्याय, राकेश यादव संजू टांडी ने संभाला है। फिल्म के निर्माता निर्देशक ने बताया कि फिल्म नवा बिहान मिक्सिंग किया है जितेंद्रम  देवांगन आलाप स्टूडियो ने  एवं फि़ल्म को एडिट किया है सतीश देवांगन ने