मुस्कान स्टार वर्ल्ड की राखी पर शानदार पेशकश…देखिए ये गीत…

राखी के बंधना& Rakhi Ke Badhana !!Cgsong !! Sarada yadav, devlal Bariha !! Sahukinfilms !! CgSong

CGFilm – छतीसगढ़ी प्रोडक्शन हाउस मुस्कान स्टार वर्ल्ड की ओर से राखी के शुभ अवसर पर भाई बहनी के प्यार हे राखी बंधना… शानदार गीत रिलीज किया गया है। इसे मुस्कान स्टार वर्ल्ड यू ट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। इस बारे में प्रोड्यूसर रिंकू साहू ने बताया कि राखी के शुभ अवसर पर ये गीत उन्होंने अपनी दीदी एवं छॉलीवुड की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री मुस्कान साहू को डेडिकेट करते हुए बनाया है। इस गीत में लॉकडाउन के कारण होने वाली परेशानियों को भी दिखाया गया है।

इसके गीतकार सूबे सिंग चौहान हैं तथा इसमें संगीत दिया है देव लाल बरिहा ने। वहीं इसे स्वरों से सजाया है स्वयं देवलाल बरिहा एवं शारदा यादव ने और अभिनय का जादू बिखेरा है याशु विश्वकर्मा, टुकटुक एवं क्षमा नौशाद ने।

प्रोड्यूसर रिंकू साहू ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की चर्चा करते हुए बताया कि उनकी ए वो रानू, रिंकू छोड़ मया के बात नाम से दो गीत आने वाले हैं, जिसे स्वर दिया है बहुचर्चित गायक राजन कर छत्तीगढिय़ा बाबू ने एवं ये गीत बहुत जल्द आप सबके सामने प्रस्तुत होगा।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…