ब्यूटी पेजेंट पर्सोना मिसेज इंडिया शो मुंबई में राजधानी की सुभाषिनी जार्ज ने जीता मिसेज गुडनेस इंडिया का टाइटल

CGFilm.in मुंबई के जीएम स्टुडियो में 1 जुलाई से 5 जुलाई तक आयोजित ब्यूटी पेजेंट शो पेर्सोना मिसेज इंडिया-2022 सीजन-5 के ग्रैंड फिनाले कांटेस्टेंट में रायपुर की एक्टर, मॉडल व एंकर सुभाषिनी जार्ज ने मिसेज गुडनेस का खिताब जीता। आज राजधानी में आयोजित पत्रकार वार्ता में सुभाषिनी ने प्रतियोगिता के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता 1 जुलाई से 5 जुलाई तक लेमन ट्री प्रीमियर होटल मुंबई में आयोजित था। इसमें पूरे भारत के बैंगलोर, कोलकाता, हैदराबाद, पुणे, मुंबई, अहमदाबाद, रांची, नागपुर और छत्तीसगढ़ से लगभग 33 प्रतिभागियों नेे हिस्सा लिया। उन्होंने आगे बताया कि 5 दिवसीय आयोजन में प्रतियोगिता 6 कैटेगरी में रखी गई थी। 25 से 52 एज ग्रुप लिमिट में कांटेस्ट आयोजित की गई थी। प्रतियोगिता के दौरान मुंबई की फेमस कोरियोग्राफर परिमल मेहता द्वारा पूरे 5 दिन सभी प्रतिभागियों का टे्रनिंग सेशन रखा गया था।

सुभाषिनी ने बताया कि मिसेज इंडिया कांटेस्ट के जुरी मेंबर मनाली जगताप, अर्चना कोचर, फैशन डिजाइनर करन खंडेलवाल एक्टर मुंबई से थे। आयोजन समिति से प्रसिद्ध समाज सेविका राजनीतिज्ञ  बबिता वर्मा, करन सिंह प्रिंस, प्रिया बैनर्जी ने शानदार आयोजन में कोई कसर नहीं छोड़ी। फाइनल में मुझे आयोजन के चीफ गेस्ट आकाश चौधरी, करिश्मा मोदी, एक्ट्रेस मॉडल अमित मित्तल के हाथों मिसेज गुडनेस इंडिया का ताज पहनाकर टाइटल दिया गया, जो मेरे छत्तीसगढिय़ा होने का गर्व हुआ।

टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI