2 अगस्त को रिलीज होगी ‘गोंदा के फूल म’ छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी में इन लॉकडाउन के चलते भले ही फिल्मों की शूटिंग रूकी हुई है, लेकिन एक के बाद एक लगातार वीडियो सांग यू-ट्यूब चैनल पर सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक और छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग गोंदा के फूल म 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ये सांग यूट्यूब के क्रिएटिव विजऩ चैनल पर रिलीज़ होगी। इसके गायक अरविंद नायक हैं। वहीं इसके निर्माता दिग्विजय वर्मा और निर्देशक संजू तांडी हैं और संगीत से सजाया है पं. विवेक शर्मा ने।

आपको बता दें कि इससे पहले राखी के अवसर पर छत्तीसगढ़ की लोक गायिका सीमा कौशिक ने एक बहुत ही बढिय़ा वीडियो सांग मोर मयारू बहिनी… बनाया है। ये गीत यू-ट्यूब चैनल पर 29 जुलाई, 2020 को रिलीज हुआ। एस.के. म्युजिक के बैनरतले बने इस गीत को स्वर दिया है सीमा कौशिक के बेटे प्रदीप कौशिक ने।

वहीं सोमवार, 3 अगस्त को राखी का त्यौहार मनाया जाएगा। इस त्यौहार के अवसर पर छत्तीसगढ़ की नन्हीं गायिका आरू साहू के मधुर आवाज में एक और वीडियो गीत एन माही फिल्म्स यु-ट्यूब चैनल पर 1 अगस्त को सुबह 7 बजे रिलीज होगा। इस वीडियो गीत के संगीतकार सुनील सोनी, गीतकार चम्पेश्वर गोस्वामी, कोरियोग्राफर मनोज दीप, कलाकार अनिरुद्ध ताम्रकार (भाई), बेबी माही (छोटी बहन) हैं। छत्तीसगढ़ की नन्हीं ओजस्वी साहू (आरू) को पिछले महीने ही राष्ट्रीय लोक कलाकार मंच का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। छत्तीसगढ़ की ये नन्हीं लोक गायिका सिर्फ 11 साल की है, लेकिन अपनी सुरीली आवाज के जादू से लाखों श्रोताओं के दिलों में राज कर रही है।

2 अगस्त को रिलीज – गोंदा के फूल म

WhatsApp chat