भूषण को मिली स्पोर्ट्स साइकिल, इंस्टा में बनाई थी बॉबी खान के फिल्म के गाने पर रील

छत्तीसगढ़ी फिल्म “मोर मया ला राखे रहिबे” के गानों पर रील बनाने का उत्साह लोगों में बढ़ता ही जा रहा है क्योंकि पहली बार ऐसे कलाकारों को प्रोत्साहन स्वरूप पुरस्कार दिया जा रहा है, भिलाई के 12 वर्षीय भूषण ने निर्माता व अभिनेता बॉबी खान की छत्तीसगढ़ी फिल्म “मोर मया ला राखे रहिबे” के दोनों गीतों पर रील बनाकर इंस्टा में पोस्ट किया था जिसे ढेरो लाइक मिले है।

इसी वजह से बॉबी खान ने अपनी टीम के सदस्यों की मौजूदगी में भूषण को इनाम स्वरूप एक स्पोर्ट साइकिल प्रदान की, इस मौके पर खुश हुए भूषण ने बताया कि गाने के बोल इतने प्यारे हैं कि तुरंत जुबान पर चढ़ते हैं, उसने फिल्म के अभिनेता बॉबी खान को धन्यवाद दिया और छत्तीसगढ़ी फिल्म “मोर मया ला राखे रहिबे” के हिट होने की दुआ मांगी ।

बता दें कि अभिनेता व निर्माता बॉबी खान की छत्तीसगढ़ी फिल्म “मोर मया ला राखे रहिबे” की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है और सभी को इस फिल्म का इंतजार है, यह फिल्म आगामी 12 अगस्त को संपूर्ण छत्तीसगढ़ में प्रदर्शित होने वाली है।

टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI