आज एक दिसंबर को रिलीज हुआ ‘मोही डारे रे… ‘

CGFIlm – छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग मोही डारे रे … यानी आज एक दिसंबर को सुबह 6.00 बजे रिलीज हुआ। यह वीडियो सांग साहू किंग फिल्म की प्रस्तुति है। इसमें आपको अभिनेता योगेश अग्रवाल और बनाता दिखाई देंगे। स्वर रूक्कू सोना और कैमरा तोरण राजपूत का है। तो तैयार रहिए…इस वीडियो सांग के लिए…

मानेश सिन्हा की सपनों की उड़ान…
छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग सपनों की उड़ान जल्द ही आपके सामने आने वाला हैं। इस वीडियो सांग के लेखक मानेश सिन्हा हैं। इस वीडियो सांग में आपको मानेश सिन्हा, आनंद मानिकपुरी और मोंटी दिखाई देंगे।

जी म्युजिक पर रिलीज हुआ अनुकृति चौहान और दिलेश साहू का तोर मुस्कान
छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता दिलेश साहू और अभिनेत्री अनुकृति चौहान जल्द ही वीडियो सांग तोर मुस्कान जी म्युजिक पर कल ही रिलीज हुआ है। इस वीडियो सांग के निर्माता किरण जंघेल और निर्देशक सुमीत बसईवाला हैं। इस गाने का अपनी आवाज से सजाया है तोषन्त कुमार और मोनिका वर्मा ने।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ सिनेमा में एक्शन स्टार के नाम से पहचान बनाने वाले दिलेश साहू बहुत जल्द ही फिल्म अर्जुन में नजर आएंगे। साई कृष्णा फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति इस फिल्म में दिलेश दमदार रोल में नजर आएंगे। फिल्म के लेखक, निर्माता एवं निर्देशक उदय कृष्ण हैं। फिल्म के सह-निर्माता राज सोनी और विनय कृष्ण हैं। वहीं फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर कौशल उपाध्याय, सहायक निर्देशक अनुपमा मनहर, अनुपम वैष्णव, गीत ऋषभ सिंह, संगीत- डॉ. रवि पटेल, नृत्य बाबा बघेल और प्रोडक्शन मैनेजर नीरज कुमार और जग्गू माही है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…