मैं वादा निभाहूं : बुलंद आवाज के साथ दमदार अभिनय भी दिखाएंगे अमित…

एकान्त चौहान (CGFilm.in)। तीन ठन भोकवा, तीन ठन भोकवा रिटर्न, हमारी फैमिली नं.1, टिकट टू छॉलीवुड जैसी फिल्मों में अपनी अभिनय का जलवा बिखरेने वाले अमित चक्रवर्ती की एक और फिल्म मैं वादा निभाहूं… 13 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनका रोल निश्चित ही दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब होगा। क्योंकि रोल ही कुछ ऐसा है। जी हां, अमित इस फिल्म में एक दमदार पुलिस वाले के किरदार में नजर आने वाले हैं। और जब रोल हो पुलिस का तो एक्टर की आवाज और अदाकारी दोनों ही दमदार तो होनी ही चाहिए। तो इस फिल्म में अमित अपनी बुलंद आवाज के साथ दमदार अभिनय भी दिखाने वाले हैं। तो जरूर देखिए 13 अगस्त को आने वाली फिल्म मैं वादा निभाहूं…

बॉलीवुड टाउन इमर्जिंग स्टार 2020 में तीसरे नंबर पर रहे अमित

आपको बता दें कि पिछले साल बॉलीवुड टाउन इमर्जिंग स्टार 2020 में अमित चक्रवर्ती ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है। मई महीने में बॉलीवुड टाउन द्वारा इसके लिए ऑनलाइन ऑडिशन किया गया और इसमें पूरे भारत से टॉप 5 का चयन किया गया था। इसमें से छत्तीसगढ़ से एकमात्र प्रतिभागी अमित चक्रवर्ती का चयन भी हुआ था। वहीं फाइनल के लिए एक बार पुन: ऑनलॉइन ऑडिशन लिया गया। इसमें अमित को तीसरा स्थान मिला है। अमित चक्रवर्ती पिछले 3 वर्षों से लगातार छॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों में सक्रिय हैं और बहुत सारे एलबम और शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

पैसा वसूल फिल्म होगी

CGFilm.in से विशेष बातचीत में अमित चक्रवर्ती ने बताया कि मैं वादा निभाहूं…फिल्म निसंदेह पैसा वसूल फिल्म होगी। ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

जरूर देखें ये फिल्म
इसके साथ ही अमित चक्रवर्ती ने मैं वादा निभाहूं फिल्म देखने दर्शकों से अपील भी की है।

अन्य कलाकार

फिल्म के प्रोड्यूसर बीआर चवरे और सुषमा चवरे हैं। डायरेक्शन याकूब खान का है। फिल्म में संदीप त्रिपाठी के अलावा अनुध्या चौधरी, अमित चक्रवती, प्रतिभा चौहान और लीना ठाकुर जैसे कलाकार नजर आएंगे। गीत सगीत सलाम ईरानी, कैमरा जितेन्द्र भारद्वाज इंद्रसेन ने। वहीं गीतों में स्वर दिया है विवेक शर्मा, हिरेश सिन्हा, दीपशिखा, समीर खान, तारा साहू, देवकी पांडेय ने।