‘लव लेटर’ : एक्शन सीन मैंने खुद ही किए : मन कुरैशी

CGFilm.in (एकान्त चौहान)। पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म लव लेटर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। मन कुरैशी के एक्शन और बाइक स्टंट के सीन काफी रोमांचक हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

शुद्ध पारिवारिक फिल्म
सीजीफिल्म.इन से चर्चा करते ही फिल्म के मुख्य कलाकार सुपरस्टार मन कुरैशी ने कहा कि लव लेटर शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। इसे आप सपरिवार जरूर देखें।

सारे एक्शन सीन मैंने खुद ही किए
फिल्म के एक्शन सीन को लेकर उन्होंने कहा कि फिल्म के सारे एक्शन सीन मैंने खुद ही किए हैं। एक गाने में बाइक वाले स्टंट को लेकर मन कुरैशी ने कहा कि इसके लिए मुझे काफी प्रेक्टिस करनी पड़ी थी।

जुलाई में रिलीज होगी मि. मंजनू
अपने आने वाली फिल्म को लेकर मन कुरैशी ने कहा कि जुलाई महीने में उनकी एक और फिल्म मि. मंजनू रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी भी बहुत ही अच्छी है। यह फिल्म भी दर्शकों जरूर पसंद आएगी।

सृष्टि तिवारी की पहली फिल्म
फिल्म में मन कुरैशी और छॉलीवुड में डेब्यू कर रही हीरोईन सृष्टि तिवारी की जोड़ी आपको जरूर पसंद आएगी। काजल के रोल में सृष्टि तिवारी बिल्कुल फिट रही है। फिल्म में उसकी ऐक्टिग से कहीं भी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि ये उसकी पहली फिल्म है।

फिल्म की जानकारी –

17 जून को रिलीज हुई फिल्म
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म लव लेटर 17 जून राजधानी सहित पूरे प्रदेश के 40 थियेटरों में एक साथ प्रदर्शित हुई। इस फिल्म निर्माता और निर्देशक उत्तम तिवारी हैं। उत्तम तिवारी ने इससे पहले राजा छत्तीसगढिय़ा, राजा छत्तीसगढिय़ा-2, आई लव यू, आई लव यू-2 जैसी सुपरहिट फिल्में दीं।
गौर करने वाली बात यह है की इस फिल्म में संगीत भी उत्तम तिवारीजी ने ही दिया है। इस फिल्म का निर्माण ईरा फिल्म्स एवं माँ फिल्म्स ने साथ मिलकर किया है। यह एक रोमांटिक लव स्टोरी है। इस फिल्म में डांस कोरियोग्राफी निशांत उपाध्याय एवं विलास राउत के द्वारा किया गया है। इस फिल्म का संपादन प्रीति सिंह ने किया है।

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilm