फिल्म लोरिक चंदा इस साल का सबसे खास मूवी, छत्तीसगढ़ के हिस्टोरिक लव स्टोरी पर आधारित एक प्रेम कथा

फिल्म लोरिक चंदा इस साल का सबसे खास मूवी, छत्तीसगढ़ के हिस्टोरिक लव स्टोरी पर आधारित एक प्रेम कथा

लोरिक चंदा

CGFilm – नवम्बर माह में रिलीज होने वाला लोरिक चंदा इस साल का सबसे बेहतरीन फिल्म साबित होने वाला है. यह फिल्म छत्तीसगढ़ के ऐतिहासिक प्रेम कथा पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म में छत्तीसगढ़ के दर्शक लैला – मजनू, हीर रांझा की तरह यहाँ का स्थानीय और लोकप्रिय प्रेम कहानी को देखेंगे. इस फिल्म में गुलशन साहू और कुंती मढ़रिया मुख्य किरदार निभा रहे है.

Chhattisgarhi Film – Lorik Chanda

फिल्म में काम करने वाली तीन बहने भी इस फिल्म को खास बनती हैं. ये तीन बहने संयोगवश हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गाँव से और उसी मोहल्ला के है जहाँ मुख्यमंत्री का घर है. ये तीनों बेलौदी गाँव के रहने वाले हैं. इन बहनों में सबसे छोटी बहन इस फिल्म की हिरोइन का रोल निभाया है, सबसे बड़ी बहन ने कैरेक्टर प्ले किया है और बीच वाली बहन ने फिल्म के गानों में डांस के साथ स्वर भी दिया है.

लोरिक चंदा

निर्देशक और निर्माता प्रेम चन्द्राकर इस फिल्म के पटकथा का संवादं करेंगे. इस फिल्म में छत्तीसगढ़ के मशहूर हस्ती डॉ. अजय सहाय के साथ संजय बत्रा, जागेश्वरी मेश्राम, चिमन साहू और योगिता मढ़रिया भी काम कर रहे है.

Yogita Madhriya, Prem Chandrakar And Mamta Chandrakar

प्रेम चंद्राकर के प्रोडक्शन हाउस ‘रूपांकन फिल्म्स’ द्वारा बनाये जा रहे इस फिल्म में छत्तीसगढ़ की मुख्य स्वर कोकिला ‘पद्मश्री ममता चन्द्राकर’ का है. इनके साथ सुनील सोनी, पूर्वी चन्द्राकर, योगिता मढ़रिया को भी दर्शक सुनेंगे. सबसे खास बात यह है कि इसमें खुद प्रेम चंद्राकर ने अपना स्वर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat