‘एक और लव स्टोरी’ में फिर देखिए छत्तीसगढ़ी फिल्मों की सदाबहार मां संजू साहू को…

CGFilm – सन् 2000 में आई सुपरहिट छत्तीसगढ़ फिल्म मोर छईयां भुईयां में मां के किरदार से अपनी एक विशेष पहचान बनाने वाली अभिनेत्री संजू साहू 12 फरवरी को रिलीज होने वाली एक और लव स्टोरी में एक बार फिर मन कुरैशी की मां की भूमिका में दिखाई देंगी। या यूं कहे कि छत्तीसगढ़ी फिल्मों में संजू साहू ने मां के किरादर से अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है तो अतिश्योक्ति नहीं होगी। उनका हर किरदार परदे पर जीवंत लगता है। संजू साहू अभिनेत्री होने के साथ-साथ गायिका और नृत्यांगना भी है।

आपको बता दें कि संजू साहू ने 1992 से लोक कला मंच से अपने कला की शुरूआत की थी, और अब तक उन्होंने सौ से ज्यादा फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है। इसके साथ ही संजू साहू ने सैकड़ों हिन्दी नाटकों के अलावा 400 से ज्यादा एलबम और 500 से ज्यादा मंचों पर अपनी प्रस्तुति दी है। उन्हें अंतरराष्ट्रीय नाट्य समारोह में भी अभिनय का मौका मिला है। संजूजी 1997 में मिस स्टील सिटी भिलाई भी रह चुकी हैं।

संजू साहू ने बॉलीवुड कलाकारों शक्ति कपूर, अरूण गोविल, सुधा चंद्रन, वर्षा उसगांवकर, हबीब तनवीर के साथ भी काम किया है।

Sanju Sahu

12 फरवरी को रिलीज होगी एक और लव स्टोरी
आपको बता दें कि शिवनरेश केशरवानी जी की बहुचर्चित फिल्म एक और लव स्टोरी 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है। निर्माता रवि शुक्ला और शिवनरेश केशरवानी फिल्म को लेकर पूरी तरह आशान्वित है कि ये फिल्म दर्शकों को जरूर टॉकीज तक खींच लाने में पूरी तरह कामयाब होगी। आपको बता दें कि एक और लव स्टोरी एक बेहतरीन प्रेम कहानी पर बनी शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। फिल्म में कुल 5 गाने हैं। गानों की शूटिंग भी छत्तीसगढ़ में ही हुई है। एक गाना बस ही भुवनेश्वर (ओडिशा) में कम्पीलट किया गया है। इसके दो गाने पिया रे…जिया रे… और नैना ले…नैना ले… यू-ट्यूब पर पहले ही धूम मचा चुका है। फिल्म में गानों को स्वर दिया है मशहूर गायक अनुराग शर्मा और अनुपमा मिश्रा ने। इसके साथ ही आपको इस फिल्म के गाने में श्रद्धा मंडल और रोशन वैष्णव की आवाज भी सुनाई देगी।

Ek Aur Love Story

WhatsApp chat